Haryana Women Police Recruitment Exam: परीक्षा के लिए चलेंगी स्पेशल बसें, टिकट बुकिंग के लिए लगी भीड़

Haryana Women Police Recruitment Exam परीक्षा को लेकर स्पेशल बसें आज से चलेगी। बसों में एडवांस बुकिंग करवाने के लिए शुक्रवार को दिनभर लाइनें लगी रही। बस स्टैंड में पूछताछ केंद्र में एडवांस टिकट बुकिंग का कार्य किया गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:08 PM (IST)
Haryana Women Police Recruitment Exam: परीक्षा के लिए चलेंगी स्पेशल बसें, टिकट बुकिंग के लिए लगी भीड़
हरियाणा महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर आज से चलेगी स्पेशल बसें।

जागरण संवाददाता, सिरसा। हरियाणा महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर स्पेशल बसें आज से चलेगी। बसों में एडवांस बुकिंग करवाने के लिए शुक्रवार को दिनभर लाइनें लगी रही। बस स्टैंड में पूछताछ केंद्र में एडवांस टिकट बुकिंग का कार्य किया गया। सिरसा बस स्टैंड से परीक्षा को लेकर शनिवार व रविवार को करनाल, कैथल, अंबाला, यमुनानगर व जगाधारी के लिए बस चलेगी। महिला परीक्षार्थियों के लिए प्रात:कालीन व सायं कालीन शिफ्ट के लिए बसों की व्यवस्था की गई है। रोडवेज विभाग ने आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए 25 स्पेशल बसें रिजर्व रखी है।

परीक्षा से एक घंटे पहले पहुंचेगी बसें

बस स्टैंड में बसों की बुकिंग करवाने के लिए महिला परीक्षार्थी व अभिभावकों की भीड़ लगी रही है। बस स्टैंड पूछताछ केंद्र में दोपहर के बाद भीड़ बढ़ गई। बसें अपने गंतव्य स्थान के लिए निर्धारित समय से एक घंटा पहले सामान्य बस संस्थानों में पहुंचेगी। इसके बाद परीक्षा  समाप्त् होने के एक घंटे उपरांत सामान्य बस संस्थन से वापस सिरसा के लिए रवाना होगी। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों के साथ उनके परिवार के सदस्य भी जा सकते हैं। इसके लिए पहले ही सीट नंबर अलाट कर दिये जाएंगे। ये सभी बसें नान स्टाप जाएंगी।

परीक्षा को लेकर स्पेशल बसें चलाई जाएगी

रोडवेज विभाग के जीएम खूबराम कौशल ने बताया कि महिला पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर स्पेशल बसें चलाई जा रही है। जिसके लिए बसों की बुकिंग का कार्य किया जा रहा है। बस स्टैंड में शनिवार को भी रविवार को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए टिकटों की बुकिंग होगी। बसों में महिला परीक्षार्थी के साथ अभिभावक जा सकते हैं। इसके लिए दूसरे यात्रियों को बसों में बैठने की इजाजत नहीं होगी। बसें सिरसा से सीधे तौर पर जिन जिलों में परीक्षा केंद्र है। वहां तक जाएगी।

chat bot
आपका साथी