झज्‍जर में रोडवेज कर्मी की हत्‍या, छत पर सोते समय कुल्‍हाड़ी से मार डाला

छत पर सो रहे रोडवेज कर्मी की हत्या कर दी गई। कुल्हाड़ी को घटनास्थल पर छोड़कर भागा हत्यारोपित। पीछे खाली पड़े मकान से घर में घुसने की आशंका।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 03:53 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 03:53 PM (IST)
झज्‍जर में रोडवेज कर्मी की हत्‍या, छत पर सोते समय कुल्‍हाड़ी से मार डाला
झज्‍जर में रोडवेज कर्मी की हत्‍या, छत पर सोते समय कुल्‍हाड़ी से मार डाला

झज्‍जर, जेएनएन। झज्जर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव दुबलधन में शुक्रवार-शनिवार देर रात्रि एक रोडवेज कर्मचारी की कुल्हाड़ी से चोट मारकर हत्या की गई है। हत्यारोपित घटना को अंजाम देने के बाद कुल्हाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। जैसे ही परिवार वालों को इसका पता लगा तो वे रोडवेज कर्मी को लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। ताकि हत्यारोपित तक पहुंचा जा सके। बहरहाल, अभी तक हत्या के पीछे का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है। साथ ही परिवार की ओर से पुलिस को भी शिकायत नहीं दी गई है।

गांव दुबलधन निवासी 47 वर्षीय ओमप्रकाश हरियाणा रोडवेज में कार्यरत था और फिलहाल उनकी ड्यूटी झज्जर डिपो में लगी हुई थी। मृतक के भतीजे अमित ने बताया कि शुक्रवार रात को ओमप्रकाश व उनकी पत्नी मंजू अपने मकान की छत पर सो रहे थे। इसी बीच किसी ने छत पर सो रहे ओमप्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब उनके पड़ोस वाली चारपाई पर सो रही मंजू देवी को इसका पता लगा तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंचे। रात को ही अपने वाहन का प्रबंध करके उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जब परिवार वालों ने घटना स्थल पर पड़ताल की तो मौके से एक कुल्हाड़ी भी मिली है। वहीं फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि ओमप्रकाश के घर के पीछे वाला मकान काफी समय से खाली पड़ा हुआ है। शायद हत्यारोपित भी इसी बंद मकान से अंदर घुसा है और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम ने शव की गहनता से जांच की तो पाया कि ओमप्रकाश पर दो बार तेजधार हथियार से वार किया गया है। दोनों वार के घाव भी काफी गहरे हैं। साथ ही अन्य साक्ष्य भी जुटाने के प्रयास किए। साथ ही घटनास्थल से भी हत्या संबंधित साक्ष्य जुटाए जाएंगे। शव अभी तक सिविल अस्पताल में है। जांच की जा रही है। परिवार की ओर से दी जाने वाली शिकायत के आधार पर आगामी जांच होगी।

chat bot
आपका साथी