Haryana Roadways: सिरसा रोडवेज ने परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए अपनाई नई रणनीति, बसों में बैठने से पहले लगाई लिस्ट

पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की परीक्षा को लेकर शनिवार रात्रि को परीक्षार्थियों की भीड़ बढ़ने लगी। बसों में बुकिंग करवाने वाले परीक्षार्थियों के इलावा बिना बुकिंग करवाने वाले परीक्षार्थी भी परीक्षा को लेकर बस स्टैंड पहुंचे। जिसके चलते बसों में बैठने से पहले परीक्षार्थियों की गेट पर लिस्ट लगाई गई।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:01 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:01 PM (IST)
Haryana Roadways: सिरसा रोडवेज ने परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए अपनाई नई रणनीति, बसों में बैठने से पहले लगाई लिस्ट
सिरसा में छात्रों की सुविधा के लिए अपनाई नई रणनीति।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में बस स्टैंड से पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर रोडवेज बसें रवाना हुई। बसों में बैठने से पहले परीक्षार्थियों की गेट पर लिस्ट लगाई गई। जिसमें बसों के सीट नंबर व विद्यार्थियों के नाम अंकित थे। बस स्टैंड से सुबह के सत्र के लिए रात्रि 11 बजे बसों को रवाना किया गया। जबकि सुबह के सत्र में होने वाली परीक्षा को लेकर सुबह 5 बजे बसें रवाना की गई।  सिरसा से विभिन्न परीक्षा केंद्रों के लिए 14 बसें रवाना हुई। जिसमें सबसे अधिक पांच बसें युमनानगर के लिए रवाना हुई।

बस स्टैंड में परीक्षार्थियों की लगी रही भीड़

पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की परीक्षा को लेकर शनिवार रात्रि को परीक्षार्थियों की भीड़ बढ़ने लगी। बसों में बुकिंग करवाने वाले परीक्षार्थियों के इलावा बिना बुकिंग करवाने वाले परीक्षार्थी भी परीक्षा को लेकर पहुंचे। सिरसा डिपो से रेवाड़ी, यमुनानगर, करनाला, अंबाला, पंचकूला, गुरुग्राम, फरीदाबाद, महेंद्रगढ़, कुरुक्षेत्र, नारनौल व पानीपत में सुबह सत्र के लिए बसें व इसी के साथ यमुनानगर, करनाल, कुरूक्षेत्र, पानीपत व अंबाला के लिए सायंकालीन सत्र में होने वाली परीक्षा को लेकर बसें रवाना हुई। इसी के साथ चडीगढ़ व पंचकुला जाने वाली बसों में भीड़ रही।

रात्रि के समय व्यवस्था करने में जुटे रहे अधिकारी

रोडवेज विभाग के अधिकारी रात्रि के समय बसों में परीक्षार्थियों को बैठने के लिए जुटे रहे। अधिकारियों ने परीक्षार्थियों को बसों में बैठने के लिए पहले से गेट पर लिस्ट लगावा दी। जिससे आने वाले परीक्षार्थी बसों में सीटों के अनुसार बैठते रहे। इसी के साथ बस स्टैंड में बसों के चलने के लिए मुनादी अधिकारी करवाते रहे।

सिरसा डिपो जीएम केआर कौशल ने बताया कि पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की रविवार को होने वाली परीक्षा को लेकर बसों को रवाना कर दिया। बसें परीक्षा से एक घंटे पहले पहुंची। इसके बाद परीक्षा खत्म होने के बाद सिरसा के लिए रवाना होगी।

chat bot
आपका साथी