Haryana Roadways: सिरसा डिपो में जीएम की नियुक्ति नहीं होने पर रोडवेज कर्मचारियों में रोष, किया प्रदर्शन

सिरसा के जीएम को 26 नवंबर को सस्पेंड कर दिया। वह सिरसा में बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे थे। उनकी जगह किसी को जीएम का चार्ज या नियुक्ति नहीं की गई है। इससे कर्मचारियों को वेतन नहीं निकलने के कारण दिक्कतें हो रही है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:31 PM (IST)
Haryana Roadways: सिरसा डिपो में जीएम की नियुक्ति नहीं होने पर रोडवेज कर्मचारियों में रोष, किया प्रदर्शन
सिरसा में कर्मचारियों ने बस स्टैंड में निकाला रोष मार्च।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में बस स्टैंड परिसर में रोडवेज कर्मचारियों ने सिरसा डिपो में जीएम की नियुक्ति करने व मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। रोडवेज कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए बस स्टैंड परिसर में रोष मार्च भी निकाला। इससे पहले रोडवेज कर्मचारी यूनियन के बैनर तले वर्कशाप के सामने सुबह 11 बजे एकत्रित हुए। गौरतलब है कि यातायात विभाग के मुख्य सचिव द्वारा सिरसा के जीएम को 26 नवंबर को सस्पेंड कर दिया था। अदालत ने रोडवेज कर्मचारी की बकाया राशि नहीं देने पर जीएम की कार व जीप को पहले अटैच कर लिया। बाद में विभाग के निदेशक व महाप्रबंधक के सैलरी अकाउंट को भी अटैच कर दिया था।

कर्मचारियों को हो रही परेशानी

सर्व कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष मदन लाल खोथ व रोडवेज कर्मचारी नेता रामकुमार चुरनिया ने कहा कि सिरसा के जीएम को 26 नवंबर को सस्पेंड कर दिया। वह सिरसा में बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे थे। उनकी जगह किसी को जीएम का चार्ज या नियुक्ति नहीं की गई है। इससे कर्मचारियों को वेतन नहीं निकलने के कारण दिक्कतें हो रही है। इसी के साथ अनुबंध रोडवेज कर्मचारियों को पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला है। जिससे उनका घर गुजरा करना मुश्किल हो गया। जिसके सिरसा में डिपों कर्मचारियों में रोष है और उन्होंने प्रशासन को नींद से जागने के लिए गेट पर प्रदर्शन किया। साथ ही इस दौरान कर्मचारियों ने प्रशासन के लिए खिलाफ नारेबाजी भी की।

दो दिन में नियुक्ति नहीं हुई तो देंगे धरना

कर्मचारी नेता रामकुमार चुरनिया ने कहा कि जीएम की जल्द से जल्द नियुक्ति की जाए। अगर दो दिन में सिरसा डिपो के अंदर जीएम की नियुक्ति नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। कर्मचारी दो दिन बाद धरना पर बैठकर प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेवार सरकार होगी। इस अवसर पर कर्मचारी नेता सूबे सिंह, चिमनलाल स्वामी, सुलेंद्र कुमार, अनील कुमार, रामचंद्र, जयवीर सिंह, संदीप कुमार, अमन सिंह, नरेश कुमार व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी