हिसार के बालसमंद गांव में हरियाणा रोडवेज बस और कार की भिड़ंत, कार चालक की मौत

बालसमंद गांव में भिवानी रोहिल्ला चौक पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे रोडवेज बस और एक कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार कई लोग घायल हुए हैं। वहीं कार चालक युवक की मौत हो गई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:58 AM (IST)
हिसार के बालसमंद गांव में हरियाणा रोडवेज बस और कार की भिड़ंत, कार चालक की मौत
रोडवेज बस और कार की टक्‍कर में कार चालक की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, हिसार। जिले के बालसमंद गांव में भिवानी रोहिल्ला की तरफ जाने वाले चौक पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे रोडवेज बस और एक कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार कई लोग घायल हुए हैं। वहीं कार चालक युवक की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर बालसमंद चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। वहां एक युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया है।

जानकारी देते हुए बालसमंद चौकी इंचार्ज ने बताया कि हादसा सुबह 10 बजे के करीब हुआ। रोडवेज बस बालसमंद की तरफ से आ रही थी। वहीं कार चालक हिसार की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान दोनों में बालसमंद में भिवानी रोहिल्ला की तरफ जाने वाले रास्ते पर स्थित चौक पर बस कार की भिड़ंत हो गई। सूचना मिलने पर पहले 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सूचना पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। हादसा इतना भयंकर था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार का अगला हिस्सा ड्राइवर सीट तक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इसी कारण कार चालक की मौत हो गई है। हादसे के दौरान बस चालक सतबीर ने सतर्कता दिखाते हुए सामने से आ रही कार को बचाने के लिए बस को बाई तरफ मोड़ दिया। जिससे कार बस के साइड से टकरा गई। इस कारण हादसे में कई लोगों की जान बच गई। अगर आमने-सामने बस कार की भिड़ंत हो जाती तो बस में सवार यात्रियों को नुकसान हो जाता। मृतक की पहचान राजस्थान के गांव झांसल वासी 46 वर्षीय छाज्जूराम के रुप में हुई है। कार का अगला हिस्सा ड्राइवर सीट तक टूट गया है। वहीं घायलों के बारे में उनके परिवार वालों को सूचित किया गया है।

chat bot
आपका साथी