Haryana Police: भिवानी में जाम खुलवाने पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट, जानें पूरा मामला

बोलेरो चालक को गाड़ी साइड में करने को कहा तो उसने पुलिस चालक को गाली दी। इसके बाद गाड़ी के डैश बोर्ड से धारदार हथियार उठाकर हाथ पर वार कर दिया। जिससे उसकी उंगली कट गई। उसने आरोप लगाया कि उसकी उंगली को मुंह से भी चबा लिया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:30 PM (IST)
Haryana Police: भिवानी में जाम खुलवाने पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट, जानें पूरा मामला
भिवानी में गाड़ी चालक ने पुलिसकर्मी पर किया हमला।

जागरण संवाददाता, भिवानी। भिवानी में रात को ओवर लोड वाहनों से जाम अब आम हो गया। लोहारू रोड से दिनोद गेट तक वीरवार रात को लंबा जाम लग रहा। जाम खुलवाने के लिए पुलिस कर्मी लोहारू रोड पहुंचे। वहां पर एक बोलेरो चालक ने पुलिस के साथ गाली गलौच की। पुलिस की गाड़ी चालक के हाथ पर धारदार वस्तु से हमला कर उंगली काट दी। पुलिस कर्मी का आरोप है कि उक्त आरोपित ने मुंह से भी उसकी उंगली को चबा डाला। घायल पुलिस कर्मी को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। अनाज मंडी चौकी पुलिस ने घायल पुलिस कर्मी के बयान पर एक बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बोलेरो की ट्रक के साथ टक्कर हो गई

गांव छपार निवासी बलजीत ने बताया कि वह पुलिस गाड़ी पर बतौर चालक के पद पर कार्यरत है। उसने बताया कि वीरवार रात को लोहारू रोड पर वाहनों का जाम लगा हुआ था। वह गाड़ी लेकर जाम खुलवाने के लिए टीम लेकर पहुंचा। उसके साथ एसपीओ रामोतार, होमगार्ड कर्मी अशोक कुमार मौके था। वहां पर अनाज मंडी रेलवे पुल के समीप एक बोलेरो गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को ट्रक से ओवर टैक कर रहा था। बोलेरो की ट्रक के साथ टक्कर हो गई।

धारदार वस्तु से हमला कर किया घायल

बोलेरो चालक को गाड़ी साइड में करने को कहा तो उसने पुलिस चालक को गाली दी। इसके बाद गाड़ी के डैश बोर्ड से धारदार हथियार उठाकर हाथ पर वार कर दिया। जिससे उसकी उंगली कट गई। उसने आरोप लगाया कि उसकी उंगली को मुंह से भी चबा लिया। उसने बताया कि उसके गुप्तांग पर लात तक मारी। घटना की सूचना मिलते ही अनाज मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज सज्जन सिंह ने मामले को शांत किया। पुलिस द्वारा आरोपित चालक को पुलिस चौकी लाया गय। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी