Fatehabad Coronavirus News Update: फतेहाबाद में कोरोना के 18 नए मामले, तीन लोगों ने कोरोना को दी मात

Fatehabad Coronavirus News Update: फतेहाबाद में कोरोना के 18 नए मामले, तीन लोगों ने कोरोना को दी मात
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 08:26 PM (IST) Author: Anurag Shukla

फतेहाबाद, जेएनएन। पिछले तीन चार दिनों से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। मंगलवार को जिले में कोरोना के 42 मामले आए थे। बुधवार को भी यह क्रम जारी रहा। बुधवार को जिले में 18 कोरोना के मामले आए। जिससे स्वास्थ्य विभाग की मुश्किले बढ़ा दी है। जिले में अब कोरोना के मामले 400 को पार कर गए है। वही बुधवार को कोरोना के तीन मरीज भी ठीक हो गए। बुधवार तक कोरोना के 411 मरीज हो गए है। वही ठीक होने वालों का आंकड़ा 253 पहुंच गया है। जिससे कुछ राहत मिलती जा रही है। 

जाखल खंड के गांव रहनखेड़ी में एक ही परिवार के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। इस परिवार का एक सदस्य रतिया के एक निजी बैंक में लगा हुआ है। दो दिन पूर्व ही वह कोरोना पॉजिटिव आया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिवार के 12 लोगों के सैंपल लिए थे। जिसमें 8 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। वही चार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं जाखल खंड के गांव सिंबलवाला में बुजुर्ग दंपती कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा टोहाना शहर में एक युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है जो एक निजी बैंक में थी। इसके अलावा रतिया में एक दिन पूर्व एक वकील कोरोना पॉजिटिव आया था। अब उनके संपर्क में आए पांच लोग और कोरोना पॉजिटव हो गए है। वहीं तीन ऐसे मामले भी आए जो जींद व कैथल केरहने वाले है लेकिन यहां पर टेस्ट हुआ था। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने इनकी रिपोर्ट दूसरे जिले में ट्रांसफर कर दी है। 

जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या 18 रही है। लेकिन कुछ बाहरी जिलों के थे इसलिए वहां ट्रांसफर कर दिए गए है। मेरी सभी से अपील है कि नियमों का पालन करे।

डा. हनुमान सिंह, डिप्टी सिविल सर्जन फतेहाबाद। 

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.