शटर नीचे कर ग्राहकों को बेच रहा था जूते-चप्पल, पुलिस ने मारा छापा

संवाद सहयोगी हांसी कोरोना संक्रमण बेकाबू है और लॉकडाउन लागू है लेकिन कुछ लोग पुलि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:44 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:44 AM (IST)
शटर नीचे कर ग्राहकों को बेच रहा था जूते-चप्पल, पुलिस ने मारा छापा
शटर नीचे कर ग्राहकों को बेच रहा था जूते-चप्पल, पुलिस ने मारा छापा

संवाद सहयोगी, हांसी

कोरोना संक्रमण बेकाबू है और लॉकडाउन लागू है, लेकिन कुछ लोग पुलिस को चमका देते हुए स्वयं और दूसरों की जान को खतरे में डालने का काम कर रहे हैं। हांसी में कुछ दुकानदार ग्राहकों को दुकानों के अंदर बैठाकर शटर नीचे करके धड़ल्ले से सामान बेच रहे हैं। इसके अलावा कई स्थानों पर लोग मंडली बनाकर ताश खेल रहे हैं। ऐसे लोगों की वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने बड़सी गेट के समीप एक जूतों के शोरूम पर कार्रवाई करते हुए ग्राहकों को सामान बेचते हुए दुकानदार को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था पुलिस के आगे दुकानदार हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा। पुलिस ने दुकानदार की एक ना सुनी और हिरासत में लेकर थाने ले गई। वहीं, ग्राहकों को भी सख्त चेतावानी दी गई।

पुलिस से बचने के लिए दुकानदार ग्राहकों को दुकानों के अंदर बैठाकर शटर डाउन कर लिया जाता है और सामान बेचकर उन्हें चुपके से निकाल दिया जाता है। प्रशासन ऐसे कई दुकानदारों पर कार्रवाई कर मुकदमे दर्ज कर चुका है। सोमवार को बड़सी गेट के पास स्थित लखानी शोरूम पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ग्राहकों व दुकानदार को पकड़ लिया। दुकानदार के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। एसपी नितिका गहलोत ने कहा कि लोगों को भी जागरुक होना चाहिए, पूरे देश में स्थिति खराब होती जा रही है और अगर लोग इस प्रकार से नियम तोड़ेंगे तो कैसे कोरोना संक्रमण रुकेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी सख्ती के साथ लॉडाउन तोड़ने वालों से निपटेगी।

-----------------------

एसडीएम डा. जितेंद्र सिंह ने कहा कि दुकानों के खुलने का समय निश्चित किया गया है। मैं स्वयं फील्ड में रहता हूं और नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाती है। उन्होंने जनता से लॉकडाउन की पालना करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी