गुरमीत राम रहीम ने समर्थकों व मां को लिखी चिट्ठी, कहा- ईश्वर ने चाहा तो जल्द आऊंगा सिरसा डेरा

डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फाइल फोटो।

Gurmeet Ram Rahim रो‍हतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीेम सिंह ने एक बार डेरा प्रेमियों और अपनी मां के नाम पत्र लिखा है। गुरमीत ने पत्र में लिखा है यदि ईश्‍वर ने चाहा तो जल्‍द आऊंगा और मां का इलाज करवाऊंगा।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 04:58 PM (IST) Author: Sunil Kumar Jha

सिरसा, जेएनएन। रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंंह एक बार फिर अपनी मां व डेरा अनुयायियों के नाम चिट्ठी लिखी है। पत्र में गुरमीत राम र‍हीम ने खुद के जल्‍छ डेरा सच्‍चा सौदा आने की उम्‍मीद जताई है। गुरमीत ने लिखा है, ईश्‍वर ने चाहा ताे जल्‍द आकर मां का इलाज करवाऊंगा।

सोमवार को डेरा में दूसरे गुरु सतनाम सिंह के 102वें जन्मदिवस पर आयोजित सत्संग कार्यक्रम के दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की चिट्ठी पढ़कर सुनाई गई। डेरा प्रमुख ने चिट्ठी में लिखा है, ' ईश्वर ने चाहा तो मैं जल्द ही आऊंगा और अपनी मां का इलाज करवाऊंगा।' डेरा प्रमुख ने लिखा है कि जब अपनी मां से अस्पताल में मिलने आया था तो उनकी तबीयत गंभीर थी। मुझसे मिलने के बाद उनकी तबीयत में सुधार हुआ।

 डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का सुनारिया जेल से भेजा गया पत्र।

डेरा अनुयायियों को संदेश देते हुए डेरा प्रमुख ने लिखा कि साल 2021 उनके लिए खुशियां लेकर आएं और उनकी जायज मांगें पूरी हो। ईश्वर पूरे संसार व देश पर कृपा करें। डेरा प्रबंधन के मुताबिक यह चिट्ठी 23 जनवरी को लिखी गई है।   

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 में लाख कोशिश के बाद भी सुर्खियां नहीं बटोर सकीं हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट

 

सोमवार को डेरा सच्‍चा सौदा के दूसरे गुरु सतनाम सिंह के 102 वें जन्मदिवस पर डेरा में दोपहर 12 से दो बजे तक नामचर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में डेरा अनुयायियाें ने भाग लिया। इस मौके पर डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का रिकार्डिड सत्संग सुनाया गया। बाद में डेरा के सेवादार ने गुरमीत राम रहीम द्वारा डेरा अनुयायियों व अपनी मां के नाम लिखी चिट्ठी पढ़ कर सुनाई गई।

गुरमीत राम रहीम इससे पहले भी 13 मई 2020 व 28 जुलाई को अपनी मां व संगत के नाम चिट्ठी लिख चुका है।  डेरा में आयोजित सत्संग को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे। डेरा की ओर जाने वाले रास्तों पर पुलिस जवान तैनात रहे। सत्संग कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही डेरा अनुयायी पहुंचने लगे थे।

यह भी पढ़ें: किसानों के बढ़े कर्ज का कारण भी रहा है ट्रैक्टर, पंजाब में जरूरत से साढ़े तीन लाख ज्यादा

 

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली हुई दूर, किसानों की ट्रैक्टर परेड की तैयारी से अवरुद्ध हैं हरियाणा से राजधानी के सभी मार्ग

यह भी पढ़ें: किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर बढ़ी पुलिस की मुश्किलें, हरियाणा के CM मनोहर लाल ले रहे पल-पल का फीडबैक

 

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.