रोहतक की जिस सुनारिया जेल में गुरमीत राम रहीम सिंह बंद वहां चले लात-घूंसे, बंदी का दांत तोड़ा

जिस सुनारिया जेल में राम रहीम बंद है वंहा सोमवार रात को बंदियों के बीच जमकर लात-घूंस चले। जिसमें एक बंदी का दांत टूट गया। पुलिस ने बंदी की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामलला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 12:57 PM (IST)
रोहतक की जिस सुनारिया जेल में गुरमीत राम रहीम सिंह बंद वहां चले लात-घूंसे, बंदी का दांत तोड़ा
सुनारिया जेल में बंदियों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, रोहतक :रोहतक की जिस सुनारिया जेल में राम रहीम बंद है वंहा सोमवार रात को बंदियों के बीच जमकर लात-घूंस चले। जिसमें एक बंदी का दांत टूट गया। पुलिस ने बंदी की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामलला दर्ज कर लिया है। सुनारिया जेल में बंद बंदियों के बीच सोमचार को झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान जमकर लात-घूंसे चले।

सुनारिया जेल की बैरक नंबर दो के कमरा नंबर एक में बंद सोनीपत के गुहणा निवासी राजकुमार पुत्र दयानंद ने जेल अधीक्षक दी शिकायत में बताया कि उसका काम करने को लेकर बार-बार परेशान किया जा रहा है। काम करने से के लिए उसका साथ अक्सर झगड़ा रहता है। सोमवार रात को रवि पुत्र राजवीर, राहुल पुत्र पवन व रोहित पुत्र हरिपाल ने उसके साथ झगड़ा किया।

वे काम के लिए बार- बार दबाव बनाकर परेशान कर रहे थे, जब उसने मना किया तो उन्होंने मारपीट की और मुक्का मार के मेरा दांत तोङ दिया। जिसका उपचार जेल के अस्पताल में हुआ है। पीड़ित बंदी शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि जेल में कैदियों के बीच में झगड़े हाेने के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। वहीं हिसार में तो इसी तरह के विवाद में हत्‍या भी हो चुकी है। जेल में और कुछ नहीं तो खाना खाने के लिए मिलने वाले बर्तनों को भी बंदी ह‍थियार बना लेते हैं। गिलास और प्‍लेट को फाड़कर नुकीला कर हमला कर देते हैं। पुलिस भी इस तरह के मामलों को रोकने के लिए मुस्‍तैदी दिखाती है, मगर बंदी है कि किसी ने किसी तरह से बाज नहीं आते हैं और वारदात करते रहते हैं।

बंदी राजकुमार की ओर से शिकायत भेजी गई है। जिसके आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ जांच शुरु कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बलवंत, थाना प्रभारी, शिवाजी कालोनी रोहतक।

chat bot
आपका साथी