पत्नी की हत्या मामले में आरोपित गनमैन ने नार्को टेस्ट के लिए हां की, हिसार कोर्ट में आज सुनवाई

अप्रैल 2020 में अपनी पत्नी रिंकू की हत्या के मामले में वीरवार को अदालत में सुनवाई होगी। आरोपित विक्रम ने अदालत के सामने नार्को टेस्ट करवाने के लिए हां कर दी है। कोर्ट ने मामले में पुलिस से 12 मार्च तक इस प्रक्रिया को पूरी करवाने बारे रिपोर्ट मांगी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:04 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:04 AM (IST)
पत्नी की हत्या मामले में आरोपित गनमैन ने नार्को टेस्ट के लिए हां की, हिसार कोर्ट में आज सुनवाई
हिसार में लॉकडाउन के दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी थी

हिसार, जेएनएन। हिसार के हाउसिंग बोर्ड कालोनी में जींद के तत्कालीन डीएसपी के गनमैन विक्रम द्वारा 16 अप्रैल 2020 में अपनी पत्नी रिंकू की हत्या के मामले में वीरवार को अदालत में सुनवाई होगी। वहीं मामले में आरोपित विक्रम ने अदालत के सामने नार्को टेस्ट करवाने के लिए हां कर दी है। कोर्ट ने मामले में पुलिस से 12 मार्च तक इस प्रक्रिया को पूरी करवाने बारे रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने मामले में डीएसपी अभिमन्यु लोहान को स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए थे।

अदालत ने पुलिस को इस मामले की जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। इससे पहले हो चुकी सुनवाई में डीएसपी भारती डबास ने एक जांच रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें पुलिस कर्मचारियों एसआइ विनोद और एएसआई रविंद्र को सही जांच न करने का दोषी पाया गया था। इस रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने दोनों कर्मचारियों को शो-कॉज नोटिस जारी किया गया था। साथ ही दोनों की 5-5 वेतनवृद्धियां रोकने के संबंध में 15 दिन में जवाब दाखिल करने को कहा गया था।

बता दें कि पुलिस ने कहा था कि पुलिसकर्मी पतिे नशे में था और पत्‍नी की सोटा मारकर हत्‍या की थी। मगर महिला का भाई इस बात से संतुष्‍ट नहीं था, युवक ने जांच के लिए याचिका डाली। वहीं पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी महिला की बॉडी में गन पाउडर मिला था। इससे साफ हुआ था कि महिला की हत्‍या गोली मारकर की गई थी।

बाइक सवार युवकों के साथ मारपीट, कुलदीप बिश्नोई का पीए बताकर बनाया दबाव

हिसार: सातरोड में एक गाड़ी चालक ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। मामले में माॅडल टाउन निवासी प्रदीप शर्मा ने अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में प्रदीप ने बताया कि बुधवार शाम को करीब 6 बजे सातरोड से विनोद के साथ बाइक पर आ रहा था। उस दौरान जिंदल पुल पर एक युवक उनकी बाइक में टक्कर मार कर भागा। जिससे वे दोनों सड़क पर गिर गए। उस दौरान गाड़ी चालक वहां से फरार हो गया। प्रदीप ने बताया कि हम दोनों बाइक पर सवार होकर उसका पीछा करने लगे तो जाम के चलते गाड़ी चालक को उन्होंने रोक लिया। गाड़ी चालक ने कहा कि उनका जाे नुकसान हुआ है वह ठीक करवा देगा। आरोप है रिषभ नाम के इस युवक ने 5-7 अन्य युवकों को बुलाकर अश्वनी होंडा शोरुम के सामने उनके साथ मारपीट की। प्रदीप का आरोप है कि रिषभ ने कहा कि वह कुलदीप बिश्नोई के पीए का बेटा है और उसकी पहुंच उपर तक है। प्रदीप का आरोप है कि वहां रिषभ के पिता संजय गौतम भी आए थे और उन पर समझौते का दबाव बनाया।

chat bot
आपका साथी