ग्रुप-डी का पेपर देने निकली युवती की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, हांसी : मां के साथ स्कूटी चलाकर ग्रुप-डी की परीक्षा देने जा रही युवती गरिमा की रामपुरा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 06:00 AM (IST)
ग्रुप-डी का पेपर देने निकली युवती की सड़क हादसे में मौत
ग्रुप-डी का पेपर देने निकली युवती की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, हांसी : मां के साथ स्कूटी चलाकर ग्रुप-डी की परीक्षा देने जा रही युवती गरिमा की रामपुरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैक्टर से टकराकर हादसे में मौत हो गई। हादसे में युवती की मां अनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अनीता को गंभीर हालत के चलते हिसार रेफर कर दिया।

22 वर्षीय गरिमा महम की रहने वाली थी और सुबह करीब सात बजे मां के साथ स्कूटी चलाकर हिसार में ग्रुप-डी का पेपर देने के लिए निकली थी। गांव रामपुरा के समीप सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने अचानक अनीपुरा गांव की तरफ टर्न ले लिया, जिससे स्कूटी सीधे ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि हेलमेट पहने होने के बावजूद गरिमा की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे की सूचना मिलते ही परिजन बदहवास हालत में हांसी सिविल अस्पताल में पहुंचे। परिजनों ने बताया कि गरिमा के पिता की भी कुछ वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी और वह लोक संपर्क विभाग में डीआइपीआरओ पद पर रोहतक में कार्यरत थे। गरिमा बीएससी पास कर चुकी थी और काफी समय से नौकरी की तलाश में थी। परिजनों ने बताया कि ग्रुप-डी की परीक्षा के लिए वह काफी समय से तैयारी कर रही थी, लेकिन सलेक्शन की उम्मीद लगाए बैठी गरिमा की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

बसों में जगह न मिलने पर स्कूटी पर निकली थी गरिमा

सिविल अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताया कि गरिमा बस से हिसार पेपर देने जाना चाहती थी, लेकिन बसों में भीड़ होने की वजह से वह बस में बैठ नहीं पाई। इस कारण उसने मां अनीता के साथ स्कूटी से हिसार जाने का फैसला लिया। सुबह करीब 7 बजे गरिमा महम से मां के साथ स्कूटी चलाकर हिसार के लिए निकली थी।

chat bot
आपका साथी