सिरसा में हवाई फायर किया, गोली मारने की धमकी दी, फिर भी नहीं छोड़ा 4 लाख की नकदी से भरा बैग

एचडीएफसी बैंक की शाखा से चार लाख रुपये निकलवाकर लौट रहे व्यक्ति से नकदी छीनने का प्रयास किया। जब व्यक्ति ने नकदी से भरा बैग नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसे गोली मारने की धमकी दी और हवाई फायर भी किया परंतु युवक ने हिम्मत दिखाई और बैग नहीं छोड़ा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:03 PM (IST)
सिरसा में हवाई फायर किया, गोली मारने की धमकी दी, फिर भी नहीं छोड़ा 4 लाख की नकदी से भरा बैग
सिरसा में लूट प्रयास की घटना की पुलिस को जानकारी देता पीडि़त

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में आपराधिक वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को शाम तीन बजे दिनदहाड़े दो युवकों ने एचडीएफसी बैंक की शाखा से चार लाख रुपये निकलवाकर लौट रहे व्यक्ति से नकदी छीनने का प्रयास किया। जब व्यक्ति ने नकदी से भरा बैग नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसे गोली मारने की धमकी दी और हवाई फायर भी किया परंतु युवक ने हिम्मत दिखाई और बैग नहीं छोड़ा।

इसके बाद नकदी छीनने आए युवक वहां से भाग खड़े हुए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए तथा वारदात की जानकारी पुलिस को दी। डीएसपी आर्यन चौधरी, शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांच रही है।

---वारदात के बारे में जानकारी देते हुए गांव अरनियांवाली निवासी विनोद कुमार ने बताया कि उसका गांव में पेट्रोल पंप है। जनता भवन रोड स्थित बैंक में से चार लाख रुपये निकलवाकर वह उन्हें मोटरसाइकिल में बने बक्से में रखने लगा। इसी दौरान दो युवक आए, उससे नकदी वाला बैग छीनने लगे। जब उसने बैग नहीं छोड़ा तो एक युवक ने उसे गोली मारने की धमकी दी और पिस्तौल निकाल लिया परंतु उसने फिर भी बैग नहीं छोड़ा। बाद में युवक ने हवाई फायर किया और वहां से भाग निकले।

----इससे पहले 21 जनवरी की रात को अग्रसेन कॉलोनी में से पकड़ा व्यापारी मदन लाल ग्रोवर से मोटरसाइकिल सवार दो युवक एक लाख रुपये छीन कर फरार हो गए थे। व्यापारी रात को दुकान बंद करके अपने घर पहुंचा था। इसी दौरान युवकों ने उसे पीछे से आवाज लगाई और नकदी छीनकर ले गए। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

----जनता भवन रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के आगे से चार लाख रुपये की नकदी छीनने के प्रयास का मामला है। दो युवकों ने वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया और हवाई फायर भी किया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है।

- आर्यन चौधरी, डीएसपी सिरसा

chat bot
आपका साथी