रोहतक में बेखौफ बदमाश, बेटी के साथ सैर कर रही महिला की सोने की चेन तोड़ी

बेटी के साथ सैर पर निकली महिला की बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। चेन टूटने पर महिला ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाश पैदल ही वहां भाग गया। महिला की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:00 AM (IST)
रोहतक में बेखौफ बदमाश, बेटी के साथ सैर कर रही महिला की सोने की चेन तोड़ी
रोहतक के छोटूराम नगर में हुई वारदात, सोने की चेन पर झपट्टा मारकर भागा बदमाश

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के छोटूराम नगर में बेटी के साथ सैर पर निकली महिला की बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। चेन टूटने पर महिला ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाश पैदल ही वहां भाग गया। महिला की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छोटूराम नगर निवासी महिला रूबी ने बताया कि वह अपने बेटी वंशिका के साथ गली में सैर कर रही थी। इसी दौरान पीछे से आए एक बदमाश ने उसके पास आकर चेन पर झपट्टा मारा। चेन तोड़ने के बाद बदमाश वहां से धर्मकांटे वाली गली में से फरार हो गया।

उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी वहां पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश भाग चुका था। महिला रुबी के अनुसार उसकी चेन करीब ढाई तौला की थी, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये है। महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि बदमाश की पहचान की जा सके।

-चेन स्नेचर नहीं आ रहे काबू

शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार हो रही हैं। अधिकांश स्नेचिंग की घटनाओं में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज भी लग जाती है लेकिन इसके बावजूद पुलिस इन स्नेचरों तक पहुंच पाने में नाकाम साबित हो रही है। सीसीटीवी फुटेज से मिली तस्वीरों के आधार पर स्नेचर की पहचान पुलिस नहीं कर पा रही है। चेन स्नेचिंग की दस से अधिक वारदात अनट्रेस हैं।

-फेस्टिवल सीजन में बढ़ सकती हैं घटनाएं

फेस्टिवल सीजन में स्नेचिंग की घटनाएं रोकना पुलिस के लिए चुनौती साबित हो सकता है। बाजारों में भीड़ बढ़ने लगी है तो अब स्नेचिंग की घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं। ऐसे में पुलिस को बाजारों की गश्त बढ़ानी चाहिएं, नहीं तो यहां की घटनाएं रोक पाना मुश्किल होगा। वहीं इस बार पुलिस की ओर से बाजारों की निगरानी के लिए मचान भी नहीं बनाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी