युवती से छेड़छाड़, जान से मारने की दी धमकी

जिले के एक गांव निवासी युवती ने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:32 PM (IST)
युवती से छेड़छाड़, जान से मारने की दी धमकी
युवती से छेड़छाड़, जान से मारने की दी धमकी

जासं,हिसार : जिले के एक गांव निवासी युवती ने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस संबंध में आजाद नगर थाने में शिकायत दी है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक काफी समय से उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। उसका पीछा करता है। उससे अभद्र व्यवहार करता है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका रास्ता रोककर उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने एएसपी कार्यालय में भी शिकायत दी थी।

मकान से नकदी व आभूषण चोरी

जासं, हिसार : सूर्य नगर निवासी रिकी ने घर से नकदी व आभूषण चोरी का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत उसने मिलगेट थाने में दी है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि वह जिदल अस्पताल में सफाईकर्मी है। बुधवार शाम करीब पौने चार बजे अस्पताल से घर आई तो घर में सामान बिखरा हुआ था। अल्मारी में सामान चेक किया तो वहां से 35 हजार रुपये नकदी व सोने- चांदी के आभूषण चोरी हो चुके थे।

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने जहर निगल दी जान

जासं, हिसार : अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने दहेज की प्रताड़ना से तंग आकर जान दे दी। मामले की सूचना मिलते ही अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया है। मामले में पुलिस ने मृतका के पिता राजस्थान निवासी की शिकायत पर आरोपी ससुरालजनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उसकी बड़ी बेटी की शादी फरवरी 2019 को हिसार में की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी को ससुरालजन दहेज के लिए परेशान करने लगे। उससे बार-बार गाड़ी की मांग की जाने लगी। इस प्रताड़ना से तंग आकर उसकी बेटी ने जहर निगल लिया। उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी