बस में नहीं मिली जगह, स्‍कूटी लेकर ग्रुप डी की परीक्षा देने निकली युवती की मौत

बसों में ज्‍यादा भीड़ होने के चलते मां के साथ स्कूटी पर सवार हो ग्रुप डी की परीक्षा देने हिसार आ रही महम की गरिमा की रास्‍ते में ट्रैक्‍टर के साथ टक्‍कर हो गई। मां की हालत गंभीर है।

By manoj kumarEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 02:04 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 02:04 PM (IST)
बस में नहीं मिली जगह, स्‍कूटी लेकर ग्रुप डी की परीक्षा देने निकली युवती की मौत
बस में नहीं मिली जगह, स्‍कूटी लेकर ग्रुप डी की परीक्षा देने निकली युवती की मौत

हिसार, हांसी, जेएनएन। मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर डी-ग्रुप की परीक्षा देने जा रही एक युवती की रामपुरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गयी। हादसे में युवती की मां गंभीर रुप से घायल हो गई। राहगीरों ने घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां मृतका की मां को चिकित्सकों ने हिसार रेफर कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाली युवती गरिमा महम की रहने वाली थी और सुबह ही करीब सात बजे अपनी मां के साथ हिसार में डी-ग्रुप का पेपर देने निकली थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव रामपुरा के समीप एक सामने से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गये व स्कूटी सवार मां-बेटी दूर जा गिरे। हेलमेंट पहने हुए होने के बावजूद गरिमा की जान न बस सकी। सूचना मिलते ही परिजन हांसी सिविल अस्पताल में पहुंचे। परिजनों ने बताया कि मृतका गरिमा के पिता की भी कुछ वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो गयी थी वह लोकसंपर्क विभाग में डीआइपीआरओ के पद पर रोहतक में कार्यरत थे।

मृतका गरिमा बीएससी पास थी और पिछले काफी समय से नौकरी की तलाश में थी। परिजनों ने बताया कि ग्रुप-डी की परीक्षा के लिये वह काफी समय से तैयारी कर रही थी और उसे नौकरी मिलने की पूरी उम्मीद थी। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था और उसकी सड़क हादसे में मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया व अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बसों में थी भीड़ तो मां के साथ स्कूटी पर ही परीक्षा के लिये निकल पड़ी थी गरिमा

सिविल अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताया कि गरिमा बस से हिसार पेपर देने जाना चाहती थी। लेकिन बसों में भीड़ होने की वजह से उसने अपनी मांग के साथ स्कूटी पर ही हिसार जाने की ठान ली व रामपुरा गांव के समीप ट्रैक्टर ने स्कूटी को सामने से टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी