तीन शातिरों के चंगुल में फंसी छात्रा, एक ने बहकाया, दूसरे ने दुष्कर्म, तीसरे ने किया ब्लैकमेल

बहादुरगढ़ की एक युवती तीन शातिरों के चंगुल में फंस गई। एक ने उसे फुसलाकर दूसरे से दोस्ती करवाई। उसने युवती को हवस का शिकार बनाया। मुंह खोलने पर धमकी दी। तीसरे ने ब्‍लैकमेल किया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:32 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:32 PM (IST)
तीन शातिरों के चंगुल में फंसी छात्रा, एक ने बहकाया, दूसरे ने दुष्कर्म, तीसरे ने किया ब्लैकमेल
तीन शातिरों के चंगुल में फंसी छात्रा, एक ने बहकाया, दूसरे ने दुष्कर्म, तीसरे ने किया ब्लैकमेल

बहादुरगढ़, जेएनएन। दो साल पहले एक युवती से दुष्‍कर्म हुआ और वह चुप रही। मगर अब मामला पुलिस के पास पहुंचा है। बहादुरगढ़ में रेलवे लाइन पार थाना क्षेत्र की एक युवती तीन शातिरों के चंगुल में फंस गई। एक ने उसे फुसलाकर दूसरे से दोस्ती करवाई। उसने युवती को हवस का शिकार बनाया। मुंह खोलने पर धमकी दी। फिर तीसरे ने दुष्कर्म की आड़ लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया और पैसे व जेवरात हड़प लिए। दो साल बाद अब तंग आई युवती ने पुलिस काे शिकायत दी तो मामला दर्ज हुआ। 20 वर्षीय युवती की पहले उसके परिचित रितेश ने आरएस लोहाच नाम के युवक से दोस्ती करवाई।

आरएस ने युवती को सितंबर 2018 में काॅफी पीने के बहाने से बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरएस को थप्पड़ जड़ दिया और केस दर्ज कराने की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इस पर वह डर के मारे चुप रही और परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। कुछ दिन बाद पीड़िता के पास राहुल नाम के युवक का फोन आया। उसने कहा कि आरएस ने उसके साथ जो किया था, वह जानता है।

इससे युवती और डर गई। इसी का फायदा राहुल ने उठाया और पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उससे पैसे और जेवरात मंगवाकर हड़प लिए। बाद में जान से मारने की धमकी भी दी। अब युवती ने हिम्मत जुटा राहुल, रितेश और आरएस के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। तीनों फरार हैं।

----पीड़िता ने जो शिकायत दी, उसके आधार पर केस दर्ज कर लिया है। युवती फिलहाल पढ़ाई कर रही है। दुष्कर्म की घटना दो साल पहले की है। गंभीरता से जांच की जा रही है।

--देवेंद्र कुमार, एसएचओ, लाइन पार थाना

chat bot
आपका साथी