सरकार रजिस्ट्री व शराब घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सिटिग जज से करवाएं : बजरंग गर्ग

बजरंग गर्ग ने कहा कि एक तरफ देश व प्रदेश की जनता कोरोना महामारी से जूझ रही है। दूसरी तरफ लॉकडाउन के बीच में प्रदेश में करोड़ों रुपये के शराब व रजिस्ट्री घोटाले को अंजाम दिया गया। सरकार को घोटालों में शामिल लोगों को बचाने की बजाय उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। घोटाले की सच्चाई जनता के सामने लाने के साथ ही असली गुनहगारों को सजा मिलना बेहद जरूरी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 07:43 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:43 AM (IST)
सरकार रजिस्ट्री व शराब घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सिटिग जज से करवाएं : बजरंग गर्ग
सरकार रजिस्ट्री व शराब घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सिटिग जज से करवाएं : बजरंग गर्ग

जागरण संवाददाता, हिसार : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने बताया कि प्रदेश में घोटाले पर घोटाले के जरिए जमकर लूटपाट की जा रही है। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार 13 अगस्त को पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। घोटाले की सच्चाई सामने लाने के लिए हाई कोर्ट के सिटिग जज से जांच कराने के लिए जिला उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।

बजरंग गर्ग ने कहा कि एक तरफ देश व प्रदेश की जनता कोरोना महामारी से जूझ रही है। दूसरी तरफ लॉकडाउन के बीच में प्रदेश में करोड़ों रुपये के शराब व रजिस्ट्री घोटाले को अंजाम दिया गया। सरकार को घोटालों में शामिल लोगों को बचाने की बजाय, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। घोटाले की सच्चाई जनता के सामने लाने के साथ ही असली गुनहगारों को सजा मिलना बेहद जरूरी है। सरकार जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। जब तक घोटाले की निष्पक्ष जांच नहीं होती, तब तक असली दोषियों को पकड़ा नहीं जा सकता।

chat bot
आपका साथी