रोहतक में गैंगवार, गोधू गैंग के सदस्यों को कमरे में घेरकर बरसाई गोलियां, दो की हत्‍या

गोधू गैंग के सदस्य गांव के बाहर कमरे में बैठे हुए थे। तभी डीसी गैंग के सदस्यों ने चारों ओर से घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। सूचना मिलने पर डीएसपी महम और थाना प्रभारी कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के करीब 19 खोल बरामद किए हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:30 PM (IST)
रोहतक में गैंगवार, गोधू गैंग के सदस्यों को कमरे में घेरकर बरसाई गोलियां, दो की हत्‍या
गोधू गैंग और संदीप उर्फ डीसी गैंग के बीच काफी समय से खूनी खेल चल रहा है।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के महम के निंदाना गांव में गोधू गैंग और संदीप उर्फ डीसी गैंग के बीच एक बार फिर खूनी खेल हुआ। संदीप उर्फ डीसी गैंग ने खेत में कमरे में बैठे गोधू गैंग के सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है। गैंगवार का पता चलते ही कई थानों की पुलिस और सीआइए टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

वारदात करीब तीन बजे की है। निंदाना गांव निवासी 21 वर्षीय विकास, सुमित उर्फ सेठी, अंकित और अमित गांव के बाहर खेत में बने कमरे में बैठे थे। इनके पास फरमाणा गांव निवासी 18 वर्षीय अंकुश भी आया हुआ था। इसी दौरान सफेद रंग की कार में पांच-छह हमलावर आए, जो मुंह पर नकाब लगाए हुए थे। हमलावरों ने आते ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जान बचाने के लिए सभी इधर-उधर भागने लगे, लेकिन हमलावर अंधाधुंध गोलियां चलाते रहे। अमित को छोड़कर बाकी चारों युवकों को कई गोलियां लगीं और वे खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े।

एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा

विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंकुश ने महम अस्पताल में पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। सुमित उर्फ सेठी और अंकित को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर डीएसपी महम और थाना प्रभारी कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटनास्थल से गोलियों के 19 खोल बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के करीब 19 खोल बरामद किए हैं। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि वारदात के पीछे संदीप उर्फ डीसी गैंग का हाथ बताया जा रहा है। इन दोनों गैंग के बीच पहले भी कई बार वारदात हो चुकी है। घायल सुमित उर्फ सेठी गोधू गैंग से जुड़ा हुआ है। उस पर कई मामले भी दर्ज हैं। करीब दो माह से वह जमानत पर आया हुआ है। बाकी युवकों का भी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी