गाड़ी खरीदने के नाम पर सवा दो लाख की ठगी, सीएम विंडो में दी शिकायत तो दर्ज हुआ केस

हिसार कैंट की ताऊ देवीलाल कालोनी निवासी राजबीर के सवा दो लाख रुपये फंस गए। सोनीपत के जटवाड़ा निवासी मनीष को कार खरीदने के लिए राजबीर ने पैसा दिया लेकिन न तो उसने कार दी न ही पैसा

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:38 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:38 AM (IST)
गाड़ी खरीदने के नाम पर सवा दो लाख की ठगी, सीएम विंडो में दी शिकायत तो दर्ज हुआ केस
गाड़ी खरीदने के नाम पर सवा दो लाख की ठगी, सीएम विंडो में दी शिकायत तो दर्ज हुआ केस

हिसार, जेएनएन। पुरानी कार खरीदने के चक्कर में हिसार कैंट की ताऊ देवीलाल कालोनी निवासी राजबीर के सवा दो लाख रुपये फंस गए। सोनीपत के जटवाड़ा निवासी मनीष को कार खरीदने के लिए राजबीर ने पैसा दिया लेकिन न तो उसने कार दी, न ही पैसा वापस दिया। अब पुलिस ने राजबीर की शिकायत पर मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मनीष कार खरीद-बेच का काम करता है। राजबीर ने मनीष को अपने सातरोड कलां के दोस्त दीपक को कार दिलाने के लिए कहा था। दीपक ने भी अपने सोनीपत के दोस्त ओमबीर को कार दिलाने के लिए कहा तो ओमबीर ने मनीष के बारे में बताया। इस पर मनीष ने एक आई-20 कार का फोटो भेजा और उसकी कीमत सवा दो लाख रुपये बताई।

राजबीर कार देखने के लिए सोनीपत गया लेकिन मनीष ने कार मालिक के बाहर जाने की बात कही और पैसा उसके अकाउंट में भेजने के लिए कहा। राजबीर ने पैसा तो भेज दिया लेकिन कार उसको नहीं मिली। वह मनीष के गांव भी गए लेकिन वह भी नहीं मिला। बाद में राजबीर ने सदर थाना हिसार पुलिस को शिकायत दी तो कुछ दिन बाद पुलिस ने मनीष द्वारा 20 जनवरी तक पैसा देने की बात कही।

बाद में पैसा नहीं मिला तो राजबीर पुलिस से दोबारा मिला लेकिन पुलिस ने भी उनको कोर्ट में जाने की बात कहते हुए वापस भेज दिया। राजबीर ने बाद में सीएम ङ्क्षवडो पर शिकायत दी, जिसके बाद अब मामला दर्ज हुआ है।

खेड़ी जालब में जमीनी विवाद में हत्या मामले में छह आरोपित जेल भेजे

नारनौंद : पांच दिन पहले गांव खेड़ी जालब में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक बलजीत की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में 15 युवकों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से 6 को जेल भेज दिया है। छह आरोपितों को आइसोलेट किया गया है और दो आरोपितों को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान पुलिस उनसे वारदात में प्रयोग की गई हथियार प्रयोग करेगी। इस मामले के अब भी दर्जनों युवक पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

chat bot
आपका साथी