रोहतक में तेल खत्‍म होने पर धक्‍का मार कार को पेट्रोल पंप ले जा रहे चार युवकों को कैंटर ने कुचला, एक की मौत

बहु अकबरपुर कस्बे के गांव भाली आनंदपुर शुगर मिल फ्लाईओवर पर 13 सितंबर की देर रात करीब ढाई बजे एक कार का तेल खत्म हो गया। कार को पेट्रोल पंप तक धक्का मारकर ले जा रहे युवकों को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 05:00 PM (IST)
रोहतक में तेल खत्‍म होने पर धक्‍का मार कार को पेट्रोल पंप ले जा रहे चार युवकों को कैंटर ने कुचला, एक की मौत
रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है इसमें एक युवक की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले के बहु अकबरपुर कस्बे के गांव भाली आनंदपुर शुगर मिल फ्लाईओवर पर 13 सितंबर की देर रात करीब ढाई बजे एक कार का तेल खत्म हो गया। कार को पेट्रोल पंप तक धक्का मारकर ले जा रहे युवकों को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में ग्रेटर नोएडा निवासी एक युवक की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद आरोपी कैंटर चालक मौके से कैंटर समेत फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बहु अकबरपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में कमल ने बताया कि वह गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा यूपी का रहने वाला है। वह पेशे से किसान है। 12‌ सितंबर को वह अपने जीजा अमरेश निवासी ग्रेटर नोएडा यूपी, उपेंद्र व मनोज निवासी सूरजपुर यूपी के साथ अपनी दिल्ली नंबर कार में सवार होकर गांव से रोहतक के महम में भैंस लेने गया था। भैंस खरीदकर जब वे वापिस अपने गांव के लिए चले तो 12-13 सितंबर की मध्यरात्रि करीब ढाई बजे रास्ते में भाली आनंदपुर शुगर मिल फ्लाईओवर के पास उनकी कार का तेल खत्म हो गया। गाड़ी को पेट्रोल पंप तक ले जाने के लिए चालक वाली साइड पीछे डिग्गी की ओर से अमरेश, परिचालक वाली साइड से भूपेंद्र व मनोज धक्का लगाने लगे।

चालक सीट पर खुद कमल बैठा हुआ था। उन्होंने कार को धक्का मारकर भाली पुल को क्रॉस किया और इससे भी करीब डेढ किलोमीटर आगे निकल गए थे। अब यहां से पेट्रोल पंप नजदीक ही था। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार कैंटर चालक आया और उसने सीधे अमरेश वाली साइड में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अमरेश नीचे गिर गया और कैंटर उसके उपर से होता हुआ कार को करीब 250 मीटर दूर तक घसीटता ले गया था।

250 मीटर दूर जाने के बाद कैंटर चालक ने किसी तरह कैंटर को कार से अलग किया और कैंटर समेत मौके से फरार हो गया। कार से चालक सीट से नीचे उतर कर कमल मौके पर पहुंचा और देखा कि उसकी जीजा अमरेश (27) खून से लथ पथ हालत में घायल हो गया है। बाकी दोनों सुरक्षित थे। तीनों उसे आनन फानन में राहगीरों की सहायता से पीजीआई ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक सात भाई बहनों में मंझला था व वह दो बच्चों का पिता था।

chat bot
आपका साथी