बहादुरगढ़ में चार युवकों ने दो चचेरे भाइयों के साथ मारपीट कर चलाई गाेली, बोले- तुम्‍हें मजा चखाते हैं

दोस्त की मां के साथ झगड़ा करने के आरोप को लेकर चार युवकों ने दो चचेरे भाइयों से पहले तो मारपीट की और फिर एक युवक ने पिस्तौल निकालकर फायर कर दिया। निशाना चूकने की वजह से गोली किसी को नहीं लगी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:33 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:33 AM (IST)
बहादुरगढ़ में चार युवकों ने दो चचेरे भाइयों के साथ मारपीट कर चलाई गाेली, बोले- तुम्‍हें मजा चखाते हैं
बहादुरगढ़ में गोली चलाने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: गांव भापड़ौदा में दोस्त की मां के साथ झगड़ा करने के आरोप को लेकर चार युवकों ने दो चचेरे भाइयों से पहले तो मारपीट की और फिर एक युवक ने पिस्तौल निकालकर फायर कर दिया। निशाना चूकने की वजह से गोली किसी को नहीं लगी। पीड़ित युवक बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भागे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

भापड़ौदा निवासी विरेंद्र के पुत्र संदीप ने बताया कि वे 12वीं कक्षा में पढ़ता है। शनिवार रात करीब आठ बजे मैं अपने काका कुलदीप के लड़के संदीप के साथ गांव के भैया चौक के पास अंडे खाने के लिए गए थे। जब हम रेहड़ी के पास खड़ थे तो तभी एक मोटरसाइकिल पर गांव के काला पुत्र पप्पु, मोहित पुत्र काला, गगन पुत्र करतारे हमारे पास आए और उनमें से काला पुत्र पप्पू ने मेरे काका के लड़के संदीप को लात मारी और कहा कि तूने मेरे दोस्त सुमित उर्फ भोली की मां के साथ झगड़ा किया था।

इस बात का तुम्हें मजा चखाते हैं। इस पर संदीप ने कहा कि ये झगड़ा मेरे साथ नहीं हुआ था। सुमित उर्फ भोली की मां के साथ मेरे ताऊ विरेंद्र के लड़के संदीप के साथ मामूली कहासुनी हुई थी। इतना सुनते ही उन तीनों ने मेरे साथ झगड़ा कर दिया। उसी समय काला पुत्र पप्पू ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाला और मेरी तरफ फायर कर दिया। निशाना चूकने की वजह से गोली मेरे सिर के ऊपर से निकल गई।

फिर मैं वहां से भागने लगा तो काला पुत्र पप्पू ने दोबारा अपने पिस्तौल से मेरी तरफ फायर करने की कोशिश की लेकिन गोली नही चली। इसी बीच मैं वहां से भाग निकला और तीनों आरोपित भी मोटरसाइकिल पर बैठकर गांव की तरफ भाग गए। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर सुमित उर्फ भोली, काला, मोहित व गगन के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी