ऐलनाबाद मर्डर मामले की जांच में जुटी चार टीमें, वारदात में शूटर के पंजाब के होने का शक

गांव थेहड़ दया सिंह के समीप घर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार युवक पंजाब संधू की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए चार टीमें लगाई गई है। डीएसपी ऐलनाबाद जगत सिंह के नेतृत्व में सीआइए सिरसा सीआइए डबवाली व ऐलनाबाद पुलिस की टीमें सुराग लगाने के लिए काम कर रही।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:48 PM (IST)
ऐलनाबाद मर्डर मामले की जांच में जुटी चार टीमें, वारदात में शूटर के पंजाब के होने का शक
सोमवार रात को थेहड़ दया सिंह के समीप करीवाला निवासी पंजाब संधू की गोलियां मार की हत्या की थी

जागरण संवाददाता, सिरसा : बीती 6 दिसंबर को गांव थेहड़ दया सिंह के समीप घर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार युवक पंजाब संधू की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए चार टीमें लगाई गई है। डीएसपी ऐलनाबाद जगत सिंह के नेतृत्व में सीआइए सिरसा, सीआइए डबवाली व ऐलनाबाद पुलिस की टीमें हत्यारोपितों का सुराग लगाने के लिए काम कर रही है। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांची जा रही है। इसके साथ ही संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

---सोमवार रात आठ बजे के करीब हुई थी हत्या

ऐलनाबाद के उधम सिंह चौक में आइलेट्स सेंटर चलाने वाला युवक पंजाब सिंह सोमवार रात करीब आठ बजे मोटरसाइकिल पर अपने गांव करीवाला जा रहा था। रास्ते में थेहड़ दया सिंह के समीप अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर युवक की हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता रतन सिंह निवासी करीवाला की शिकायत पर ऐलनाबाद थाना पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी अवनीत कौर, सास छिंद्र कौर, ससुर दीप सिंह, साला प्रगट सिंह निवासी टिब्बी राजस्थान तथा अवनीत कौर की मौसी, उसके मौसा लखविंद्र सिंह व लखविंद्र की मां निवासी करीवाला के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं। मृतक के पिता ने आरोप लगाए कि बुलेट मोटरसाइकिल व कार में सवार लोगों ने उसके बेटे की गोलियां मारकर हत्या की है। हत्या का कारण उसकी पुत्रवधु उसके बेटे से तलाक लेना चाहती थी।

----शक की सूई पंजाब के शूटरों पर

युवक की नजदीक से पांच गोलियां मार कर हत्या करने की वारदात को अंजाम देने में पंजाब के किसी शूटर की संलिप्तता हो सकती है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि जिस प्रकार से युवक की हत्या हुई है, ऐसी वारदातें पंजाब के शूटर करते हैं। पंजाब में हुई अनेक वारदातों में सामने आया है कि हत्या की वारदात में एक साथ कई गोलियां बरसाई जाती है ताकि बचने का कोई चांस न रहे। पुलिस इस एंगल से जांच भी कर रही है।

-- -- - हत्या की वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए चार टीमें गठित की गई है। सीआइए सिरसा, सीआइए डबवाली व ऐलनाबाद थाना की पुलिस टीमें डीएसपी जगत सिंह की अगुवाई में छानबीन कर रही है। - इंस्पेक्टर राधेश्याम, प्रभारी ऐलनाबाद

chat bot
आपका साथी