सिरसा के चौटाला में घर बुला लाठी डंडों से युवक की हत्‍या करने वाले महिला सहित चार लोग गिरफ्तार

चौटाला गांव निवासी धोलू गांव के ही धर्मवीर नामक व्यक्ति के घर में पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। मृतक धोलू धर्मवीर के साथ सब्‍जी का काम कर रहा था। धोलू का धर्मवीर के घर आना जाना था और धर्मवीर को उससे आपत्ति थी और हत्‍या कर दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:36 PM (IST)
सिरसा के चौटाला में घर बुला लाठी डंडों से युवक की हत्‍या करने वाले महिला सहित चार लोग गिरफ्तार
सिरसा के चौटाला में रविवार को हुई हत्‍या मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा जिला की सदर डबवाली थाना पुलिस ने बीते दिवस गांव चौटला में हुई हत्या के मामले में चंद ही घंटों में सुलझाते हुए महिला सहित चार लोगों को काबू कर लिया है। पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीमों का गठन कर मामलें को शीघ्र अति शीघ्र निपटाने के आदेश दिए थे। इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए थाना सदर डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर देवी लाल ने बताया कि मृतक नरेश कुमार उर्फ धोलू निवासी चौटाला को घर बुलाकर कुछ लोगों द्वारा लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान धर्मवीर ,हंसराज उर्फ हंसा ,धनराज उर्फ धन्ना व तनु पत्नी धर्मवीर निवासी चौटाला के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि मृतक के बड़े भाई मुकेश कुमार उर्फ अमित निवासी चौटाला की शिकायत पर थाना सदर डबवाली में हत्या से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक नरेश कुमार के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के दौरान उनके अन्य साथियों के बारे में नाम पता मालूम कर उन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि महिला तनु पत्नी धर्मवीर निवासी चौटाला को अदालत के आदेशानुसार सिरसा जेल भेजा गया।

रविवार को चौटाला गांव निवासी धोलू नामक युवक की गांव के ही धर्मवीर नामक व्यक्ति के घर में पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। मृतक धोलू पहले टैक्सी चलाता था, लेकिन इन दिनों धर्मवीर के साथ सब्‍जी का काम कर रहा था बताया जा रहा है कि धोलू का धर्मवीर के घर आना जाना था और धर्मवीर को उससे आपत्ति थी इसी को लेकर उसने धोलू की पीट पीट पीट हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी