रोहतक में कार बुक कर चार बदमाशों ने लूटी, चालक की गर्दन और छाती में घोंपा सुआ

कार बुक कर तीन युवकों ने चालक से कहा गूगल-पे के माध्यम से किराया दे देंगे। मंदिर के पास पहुंचते ही आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और उससे कार की चाबी छीन ली। आरोपितों ने बर्फ तोड़ने वाले सुएं से उसकी गर्दन और छाती पर वार किया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:02 PM (IST)
रोहतक में कार बुक कर चार बदमाशों ने लूटी, चालक की गर्दन और छाती में घोंपा सुआ
बुधवार देर शाम चार बदमाशों ने हांसी के लिए की थी बुक, देर रात आइएमटी एरिया में लाकर लूटी कार

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के खरावड़ गांव कार बुक कर चार बदमाशों ने चालक से मारपीट कर कार और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर आरोपितों ने चालक की गर्दन और छाती पर सुएं से भी वार कर घायल कर दिया। आइएमटी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में सांपला के वार्ड-एक निवासी मोनू ने बताया कि वह अपनी कार को बुकिंग पर चलाता है। बुधवार शाम के समय खरावड़ गांव के चार युवक उसके पास पहुंचे, जिन्होंने हांसी के लिए तीन हजार रुपये में कार बुक कर ली। देर रात वापस खरावड़ आ गए, तभी तीन युवकों ने उससे कहा कि आइएमटी एरिया में चलते हैं वहां पर जाकर गूगल-पे के माध्यम से किराया दे देंगे।

मंदिर के पास पहुंचते ही आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और उससे कार की चाबी छीन ली। विरोध करने पर आरोपितों ने बर्फ तोड़ने वाले सुएं से उसकी गर्दन और छाती पर वार किया। जिसमें वह घायल हो गए। इसके बाद आरोपित कार और उसका मोबाइल लूटकर वहां से फरार हो गए। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

पीड़ित का कहना है कि आरोपित एक-दूसरे को प्रिंस, रोमियो, नीरज और उत्तम आदि कहकर बुला रहे थे। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद आरोपितों की तलाश की गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि कार बुक कर लूट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले सदर थाना क्षेत्र और कलानौर थाना क्षेत्र में भी कार लूट की कई वारदात हो चुकी है।

उधर, मदीना गिंदराण गांव के रहने वाले कृष्ण ने भी बहुअकबरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसने गांव में नितेश व उसकी मां बबीता के हिस्से की जमीन व प्लाट खरीदा था। वह प्लाट में काम कर रहा था। तभी नितेश का दूसरा भाई धर्मेंद्र वहां अपने साथियों के साथ आया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने धमकी दी कि यह प्लाट उसका है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी