फतेहाबाद में ग्राहक सेवा केंद्र में 4.50 लाख रुपये की लूट, पिस्तौल दिखाकर दिया वारदात काे अंजाम

ग्राहक सेवा केंद्र में दिन दहाड़े दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक लेकर फरार हो गए। बाइक सवार युवक ग्राहक सेवा केंद्र से करीब साढ़े 4 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 04:34 PM (IST)
फतेहाबाद में ग्राहक सेवा केंद्र में 4.50 लाख रुपये की लूट, पिस्तौल दिखाकर दिया वारदात काे अंजाम
फतेहाबाद में 4 लाख 50 हजार की लूट को अंजाम देकर बदमाश बाइक लेकर हुए फरार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : शनिवार को अनाजमंडी स्थित एसबीआइ बैंक की मुख्य शाखा के पास बने हुए ग्राहक सेवा केंद्र में दिन दहाड़े दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक लेकर फरार हो गए। बाइक सवार युवक ग्राहक सेवा केंद्र से करीब साढ़े 4 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा हो गया है।

जानकारी के अनुसार अनाजमंडी स्थित एसबीआइ बैंक है। इस बैंक के पास ग्राहक सेवा केंद्र है। इस केंद्र का संचालक शहर निवासी विनय कुमार कर रहे है। उनके साथ ही संदीप कुमार भी रहता है। बताया जा रहा है कि विनय कुमार किसी काम के लिए पंजाब के मानसा गए हुए थे। ग्राहक सेवा केंद्र से ही लोन आदि दिलाया जाता है। ऐसे में शाम को जो भी कर्मचारी होता है यहां पर रुपये जमा करवा देता है। दोपहर 2 बजे यहां पर कुछ कर्मचारी रुपये भी लेकर आए थे।

ग्राहक सेवा केंद्र में काम कर रहे संदीप ने बताया कि दोपहर 3 बजे वे ग्राहक सेवा केंद्र में बैठे थे। इस दौरान उनके दो साथी भी बैठे थे। 3 बजकर 1 मिनट पर दो युवक ग्राहक सेवा केंद्र में आए। उन्होंने आते ही कैंपर से पानी पीया और फिर रुपये देने के लिए कहा। संदीप ने कहा कि क्यों मजाक कर रहे हो। इसी बात को लेकर दोनों युवकों ने पिस्तौल निकाल ली और रुपये देने की बात कही। अंदर एसी चल रहा था ऐसे में गेट भी बंद कर दिया गया। पिस्तौल निकालकर सेवा केंद्र पर पड़े बैग में ही रुपये डलवा लिए और फरार हो गए। दोनों युवकों मुंह पर गमछा बांधकर आए थे ताकि किसी को शक ना हो। यह वारदात सीसी कैमरे में कैद हो गई। युवकों की उम्र 23 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। दोनों युवक स्पलेंडर बाइक लेकर आए थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपित खैरातीखेड़ा रोड की तरफ भाग गए।

chat bot
आपका साथी