लूट, स्नेचिंग और चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, 26 वारदातें खुली

रोहतक में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अटायल रोड से सीआइए-2 की टीम ने मुठभेड़ के दौरान लूट स्नेचिंग और चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 08:38 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 08:38 PM (IST)
लूट, स्नेचिंग और चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, 26 वारदातें खुली
लूट, स्नेचिंग और चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, 26 वारदातें खुली

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अटायल रोड से सीआइए-2 की टीम ने मुठभेड़ के दौरान लूट, स्नेचिंग और चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पिछले काफी समय से वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। जिनसे पूछताछ के बाद 26 वारदाते उजागर हुई है।

डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान ने बताया कि मुख्य सिपाही संतकुमार की टीम ने अटायल रोड पर देर रात मुठभेड़ के बाद आरोपितों को पकड़ा गया। जिन्होंने पुलिस टीम पर भी पिस्तोल तानकर लूटने का प्रयास किया। आरोपितों की पहचान समचाना गांव निवासी रोहित उर्फ कलटु, मोहित उर्फ मोटा, दिनेश और आशीष उर्फ काला के रूप में हुई। तलाशी लेने पर आरोपितों के पास से एक पिस्तौल, कारतूस, चाकू, दो बाइक और डंडे बरामद हुए हैं। जिनके खिलाफ सांपला थाने में केस दर्ज कराया गया है। आरोपित गिरोह बनाकर वारदातों को अंजाम देते थे।

जिन्होंने 15 वारदात रोहतक, सात वारदात सोनीपत और चार वारदात झज्जर जिले में कर रखी है। आरोपित काफी दिनों से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जो आपस में अच्छे दोस्त है। वारदात के बाद आरोपित रकम को आपस में बांट लेते थे। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद और भी वारदात खुल सकती है।

chat bot
आपका साथी