Ellenabad ByPoll: चुनाव प्रचार के दौरान इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला बोले, कहा ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया

सिरसा में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को विकास न होने संबंधी बातें कहकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि चौधरी देवीलाल व स्वयं मुख्यमंत्री रहते हुए।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:52 PM (IST)
Ellenabad ByPoll: चुनाव प्रचार के दौरान इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला बोले, कहा ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया
ऐलनाबाद उपचुनाव में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने किया विकाय कार्यों का गुणगान।

जागरण संवाददाता, सिरसा: इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा है कि इनेलो की जीत से कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का बल मिलेगा तथा कृषि कानूनों के खिलाफ और मजबूत ढंग से आवाज उठाई जा सकेगी। वे शुक्रवार को निर्बाण, रूपावास व बकरियांवाली सहित करीब एक दर्जन से अधिक गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को विकास न होने संबंधी बातें कहकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि चौधरी देवीलाल व स्वयं मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने ऐलनाबाद में सड़कों का निर्माण, किसानों के खेतों तक आखिरी टेल तक पानी पहुंचाने और नहरों का जाल बिछाने व अनेक कल्याणकारी कार्य करवाकर ऐलनाबादवासियों को भरपूर लाभ दिया था।

ये लोग रहे मौजूद

प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता सब जानती है और वक्त आने पर वोट की चोट से इनको जवाब देगी। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व मंत्री रामफल कुंडू, विनोद बैनीवाल, धर्मवीर नैन, राम मूर्ति बेनीवाल, छोटू राम सहारण, डूंगर राम डूडी, बंसी लाल मेघवाल, पूर्व सरपंच प्रतिनिधि उपस्थित थे।

भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान तलवाड़ा खुर्द व कोटली में किया विरोध

ऐलनाबाद उपचुनाव में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के दौरान गांव तलवाड़ा खुर्द में जाने वाली मुख्य सड़क पर रास्ते को बंद करना व अवरोध पैदा करने के मामले में शीशपाल निवासी मिठी सुरेरां की शिकायत पर दो अलग अलग मामले दर्ज किए हैं।

पहले मामले में शीशपाल की शिकायत पर ऐलनाबाद थाना पुलिस ने संदीप सिंह, जीवन, बलजिंद्र सिंह, हितेश, शेर सिंह, नीटू, तरसेम, कुलवंत, छिंदा सिंह, भूपेंद्र सिंह, पम्मा भंगू, महंगा सिंह कंबोज, बिट्टू, विजय, डा. जीत शर्मा, कुलदीप सिंह, प्रेम चंद, खान चंद कंबोज सहित 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपितों ने गांव तलवाड़ा खुर्द में जाने वाली मुख्य सड़क पर ट्राली लगाकर रास्ता बंद कर दिया।

सड़क के बीच बैठकर काले झंडे हाथों में लेकर नारेबाजी की। जिस कारण भाजपा व अन्य वरिष्ठ नेताओं को पार्टी की बैठक व चुनाव प्रचार करने में परेशानी हुई। दूसरे मामले में शीशपाल की शिकायत पर गुरभिंद्र सिंह व 40-50 अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि वीरवार शाम छह बजे आरोपितों ने गांव कोटली में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में अवरोध पैदा करने व बाध डालने की कोशिश की।

chat bot
आपका साथी