हिसार के नारनौंद में गोली मारकर 4.25 लाख रुपये लूटे, बैंक से घर जा रहा था व्‍यक्ति

हिसार में बड़ी वारदात सामने आई है। नारनौंद के गांव लोहारी राघो में एसबीआई की ब्रांच से 4.25 लाख रुपये निकलवाकर घर जा रहे व्‍यक्ति से रास्ते में ही नकाबपोश लुटेरों ने गोली मारकर 4.25 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:48 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:48 PM (IST)
हिसार के नारनौंद में गोली मारकर 4.25 लाख रुपये लूटे, बैंक से घर जा रहा था व्‍यक्ति
हिसार में बैंक से घर जा रहे व्‍यक्ति से 3.80 रुपये लूटकर गोली मार दी गई

हिसार/हांसी, जेएनएन। हिसार में दिनों दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है। नारनौंद व हांसी उपमंडल में पिस्तौल के बल पर मंगलवार को एक के बाद एक दो लूट की वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया। नारनौंद के गांव लोहारी राघो में एसबीआई की ब्रांच से 4.25 लाख रुपये निकलवाकर घर जा रहे व्‍यक्ति से रास्ते में ही नकाबपोश लुटेरों ने गोली मारकर 4.25 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं, हांसी में हिसार चुंगी मोटरसाइकिल का टायर खरीदने आए बुजुर्ग व्यक्ति को लिफ्ट देने के बहाने से युवकों ने बाइक पर बैठाया और अनाज मंडी के पास जाकर बुजुर्ग से 5 हजार रुपये की नकदी छीन ली और बुजुर्ग को झाड़ियों में फेंक दिया।

लूट कर गोली मारने की वारदात होने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकेबंदी कर दी है, लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ लूटरों का कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के मुताबिक नारनौंद में लोहारी राघो निवासी श्रीनिवास मोठ गांव में स्थित एसबीआई ब्रांच से 4.25 लाख रुपये बैंक खाते से निकलवाकर जा रहा था। रास्ते में काम नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने श्रीनिवास पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उनके पेट में जा लगी और लुटेरे 4.25 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है। घायल को हिसार के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, हांसी में लूट की दूसरी वारदात में जमालपुर निवासी करीब 65 वर्षीय ओमप्रकाश को बदमाशाें ने लिफ्ट देकर 5 हजार रुपये लूट लिए। हिसार चुंगी से दो युवकों ने बाइक का टायर खरीदने आए हंसराज को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठा लिया व अऩाज मंडी के पास हंसराज से मारपीट करते हुए उसे झाड़ियों में फेंक दिया व 5 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में जांच शुरु कर दी है। शहर व ग्रामीण इलाकों में नाकेबांदी की गई है, लेकिन खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था।

chat bot
आपका साथी