Rohtak News: रोहतक में कुआं पूजन कार्यक्रम से लौट रहे अधिवक्ता पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

अधिवक्ता को पुरानी रंजिश के चलते समरगोपालपुर कलां गांव में गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया। अधिवक्ता ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि जिस युवक ने अधिवक्ता पर फायरिंग की है उसके परिवार के साथ पुरानी रंजिश चल रही है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:32 PM (IST)
Rohtak News: रोहतक में कुआं पूजन कार्यक्रम से लौट रहे अधिवक्ता पर फायरिंग, बाल-बाल बचा
रोहतक में एक वकील पर गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक कोर्ट में प्रेक्टिस करने वाले अधिवक्ता को पुरानी रंजिश के चलते समरगोपालपुर कलां गांव में गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया। अधिवक्ता ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि जिस युवक ने अधिवक्ता पर फायरिंग की है उसके परिवार के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से समरगोपालपुर कलां गांव के रहने वाले अधिवक्ता तिलकराज शहर की शीतल नगर कालोनी में रहते हैं, जो रोहतक कोर्ट में प्रेक्टिस करते है। अधिवक्ता ने बताया कि बुधवार को गांव में उनके ताऊ के बेटे सोमबीर के घर पर कुआं पूजन का कार्यक्रम था। वह भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव में गए हुए थे। कार्यक्रम में गांव का रहने वाला करण उर्फ कूकू भी आया हुआ था, जो फिलहाल दिल्ली के पश्चिम विहार में रहता है। करण के परिवार के साथ पुराने झगड़े को लेकर रंजिश चल रही है।

रात करीब साढ़े 11 बजे कार्यक्रम खत्म हुआ, जिसके बाद अधिवक्ता अपनी बाइक लेकर रोहतक घर आने के लिए वहां से चल दिए। तभी गली में करण ने अधिवक्ता को आवाज लगाई, जिस पर अधिवक्ता ने अपनी बाइक रोक ली। इससे पहले कि अधिवक्ता कुछ समझ पाते आरोपित ने जान से मारने की नीयत से तीन-चार राउंड फायरिंग कर दी। हालांकि अधिवक्ता इसमें बाल-बाल बच गए।

जान बचाने के लिए अधिवक्ता वहां से शोर मचाते हुए भागे। आरोपित ने भी उनका पीछा किया। शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य घरों से बाहर निकले। तब जाकर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। अधिवक्ता का कहना है कि आरोपित कार में आया था, जिसने पहले से ही पूरी प्लानिंग कर रखी थी। अधिवक्ता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी