RohtakNews: रोहतक में तेज आवाज में गाना बजाने से रोका तो ग्राम सचिव के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग

रोहतक में देर रात के समय तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर ग्राम सचिव के साथ मारपीट कर दी गई। आरोप है कि हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए मकान के सामने कई राउंड फायरिंग की।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:24 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:24 PM (IST)
RohtakNews: रोहतक में तेज आवाज में गाना बजाने से रोका तो ग्राम सचिव के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग
रोहतक में गाना बजाने से मना करने पर ग्राम सचिव को जमकर पीटा, फिर की कई राउंड फायरिंग

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक के खिड़वाली गांव में रात के समय तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने पर ग्राम सचिव के साथ मारपीट कर दी गई। आरोप है कि हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए मकान के सामने कई राउंड फायरिंग की। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका।

खिड़वाली गांव निवासी रवि चरखी दादरी में ग्राम सचिव के पद पर तैनात है। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि बुधवार रात करीब 12 बजे उनके घर के सामने ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर कुछ युवक तेज आवाज में गाना बजा रहे थे। ग्राम सचिव ने बाहर निकलकर देखा तो उसमें गांव का ही नवीन, भोली और जतिन समेत कई अन्य थे। ग्राम सचिव ने उन्हें रात के समय तेज आवाज में गाना बजाने से रोका। जिस पर आरोपितों की ग्राम सचिव के साथ कहासुनी हो गई। मामला इतन बढ़ गया कि आरोपितों ने ग्राम सचिव को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी।

शोर शराबा होने पर परिवार के सदस्य और अन्य ग्रामीण वहां पहुंचे। जिसके बाद मामले का बीच-बचाव कराया गया। मामला शांत होने के बाद ग्राम सचिव अपने परिवार के साथ मकान के अंदर आ गए। थोड़ी देर बाद ही आरोपित दोबारा से ट्रैक्टर लेकर घर के सामने पहुंच गए। जिन्होंने एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से ग्राम सचिव व उनके परिवार के सदस्यों ने सभी दरवाजे बंद कर लिए और पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की। शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी