सिरसा में रेडीमेड कपड़ों की शॉप में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

कालांवाली में रेलवे फाटक रोड पर स्थित आडवाणी कलेक्शन के संचालक अशोक कुमार व मक्खन लाल ने बताया कि सुबह उन्हें पड़ोस में शराब ठेकेदार के कारिंदे ने सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लगी है। मौके पर पहुंचे तो दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पा रही थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:49 AM (IST)
सिरसा में रेडीमेड कपड़ों की शॉप में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू
कालांवली में रेलवे फाटक रोड पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान में लगी आग को बुझाने में जुटे दमकल कर्मी

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के कालांवली  में शनिवार सुबह एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में आग लग गई। आग लगने के कुछ देर बाद भी दुकान में से लपटें उठती दिखाई देने लगी। पड़ोसी दुकानदार ने आगजनी के बारे में दमकल व दुकान मालिक को सूचना दी। कालांवली व डबवाली से दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आदमी के बारे में जानकारी देते हुए कालांवाली में रेलवे फाटक रोड पर स्थित आडवाणी कलेक्शन के संचालक अशोक कुमार व मक्खन लाल ने बताया कि सुबह उन्हें पड़ोस में शराब ठेकेदार के कारिंदे ने सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लगी है। जब वे मौके पर पहुंचे तो दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पा रही थी। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना में लाखों रुपए के कपड़े जल गए

-----

रेलवे फाटक रोड स्थित रेडीमेड कपड़ों की दुकान तीन साल पहले की थी अशोक कुमार व मक्खन लाल दोनों पाटनर है दुकान में आग लगने के कारण पड़ोस की दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है आपको बढ़ती देखकर साथ लगती राहुल कलेक्शन के संचालक ने अपनी दुकान से सारा सामान निकाल लिया जिस कारण उसका सामान  बच गया।

----

आगजनी की सूचना मिलने पर पूर्व पार्षद बलकार सिंह कानूनगो गुरदास सिंह सहित कालावाली थाना प्रभारी व अन्य मौके पर पहुंचे। आग लगने की सूचना मिलने पर मंडी से लोग मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी