झज्‍जर में कूलर के गोदाम में लगी आग, लाखों रुपये का नुकसान, उठा धुएं का गुबार

कूलर फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई है। आग लगने का प्रारंभिक कारण शार्ट सर्किट से जोड़कर देखा जा रहा है। जिससे फैक्ट्री संचालक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। यहां पर विपिन के पिता के कारोबार से जुड़ा हुआ सामान भी रखा हुआ था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:34 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:34 PM (IST)
झज्‍जर में कूलर के गोदाम में लगी आग, लाखों रुपये का नुकसान, उठा धुएं का गुबार
झज्‍जर में कूलर गोदाम में आग लगने के बाद बाहर जमा भीड़

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर शहर के पुराना बस स्टैंड के पीछे विपिन कूलर फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई है। आग लगने का प्रारंभिक कारण शार्ट सर्किट से जोड़कर देखा जा रहा है। जिससे फैक्ट्री संचालक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। यह भी सामने आया है कि यहां पर विपिन के पिता के कारोबार से जुड़ा हुआ सामान भी रखा हुआ था। वह भी आग की चपेट में आने से काफी हद तक खराब हुआ है। इधर, घटनाक्रम संज्ञान में आने के बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गइ्र। जिस पर विभाग की टीम स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। गली के भीतर स्थित इस गोदाम तक मदद पहुंचाने में भी काफी दिक्कत हो रही हैं।

घटना की सूचना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। विपिन के बड़े भाई विनोद के मुताबिक अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि किस तरह से आग लगी है। गर्मी के मौसम में करीब घंटा भर तक खूब धधकी आग की वजह से तैयार माल एवं कच्चे माल का काफी नुकसान होना प्रतीत हो रहा है। आस-पड़ोस के लोग भी हर संभव मदद कर रहे है। क्षेत्र में काफी भीड़ जमा हो रखी है। छत पर डली हुइ्र टिन को हटाते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास हो रहा है। क्योंकि, आग एवं धुएं की वजह से काफी घुटन बन रही है। जो कि राहत कार्य में बड़ी बाधा बन रही है।

गली में गाड़ी नहीं जाने की वजह से डाला लंबा पाइप

गोदाम गली में होने की वजह से गाड़ी सीधी प्रवेश नहीं कर पाईं। जिसकी वजह से एक लंबा पाइप डालते हुए आग बुझाने का प्रयास हो रहा हैं। ऐसा होने की वजह से भी राहत कार्य शुरु करने में बाधा आईं।

chat bot
आपका साथी