सिरसा के कालांवाली में कार स्टार्ट करते ही लगी आग, बाल बाल बचा चालक

राजकुमार टैक्सी चलाता है। इसी को लेकर सुबह के समय करीब 7 बजे टैक्सी स्टैंड पर जाने के लिए अपनी अल्टो कार स्टार्ट की। इसी दौरान ईंजन में आग की लपटे उठनी लगी। कार में लगी आग को देखकर राजकुमार उतर कर दूर भाग गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:29 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:29 AM (IST)
सिरसा के कालांवाली में कार स्टार्ट करते ही लगी आग, बाल बाल बचा चालक
सिरसा में कार में एक दम से लगी आग, आग से उठा धुएं का गुबार

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में कालांवाली के वाल्मिकी मोहल्ला में शुक्रवार को सुबह के समय कार को स्टार्ट करते ही आग लग गई। आग लगते ही चालक तेजी से नीचे उतर गया। कार में अचानक आग लगने से लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग को काबू कर लिया।

टैक्सी स्टैंड में जाने के लिए स्टार्ट की कार

वाल्मिकी मोहल्ला निवासी राजकुमार टैक्सी चलाता है। इसी को लेकर सुबह के समय करीब 7 बजे टैक्सी स्टैंड पर जाने के लिए अपनी अल्टो कार स्टार्ट की। इसी दौरान ईंजन में आग की लपटे उठनी लगी। कार में लगी आग को देखकर राजकुमार उतर कर दूर भाग गया। इसके बाद शोर मचाने लगा। कार में लगी आग को देखकर आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे। आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड विभाग को दी। वहीं लोगों ने अपने स्तर पर भी आग बुझने का प्रयास करने लगे।

संकरी गली होने पर पास नहीं सकी फायर ब्रिगेड विभाग की गाड़ी

वाल्मिकी मोहल्ला में कार के अंदर आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। मगर संकरी गली होने के कारण गाड़ी कार से दूर खड़ी करनी पड़ी। इसके बाद 200 मीटर दूरी से पाइपों को जोड़कर आग पर काबू पा लिया। राजकुमार ने बताया कि टैक्सी चलाने का कार्य कर परिवार का गुजरा कर रहा हूं। कार लेकर टैक्सी स्टैंड जा रहा था। कार को स्टार्ट करते ही बैटरी में स्पारकिंग हुई। इसके बाद कार में तेजी से आग लग गई। आग लगने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के चलते टैक्सी चलाने का कार्य बंद पड़ा था। अभी कुछ दिन पहले ही टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी लगाने लगा था।

chat bot
आपका साथी