आइएमए के प्रधान की लैबोरेट्री सहित शहर में पांच स्थानों पर लगी आग

जागरण संवाददाता हिसार इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के प्रधान जेपीएस नलवा की लैबोरेट्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:09 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:09 AM (IST)
आइएमए के प्रधान की लैबोरेट्री सहित शहर में पांच स्थानों पर लगी आग
आइएमए के प्रधान की लैबोरेट्री सहित शहर में पांच स्थानों पर लगी आग

जागरण संवाददाता, हिसार : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के प्रधान जेपीएस नलवा की लैबोरेट्री में आग लग गई। आग लैब में रखे एक फ्रिज में लगी है। प्रधान के अनुसार शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लगी है। इसके अलावा आधार अस्पताल के पास घास फूस सहित जिले में रात नौ बजे तक पांच स्थानों पर आग लगी। इन सभी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों ने करीब 50 हजार लीटर पानी बहाना पड़ा। हालांकि आग के कारण कोई बड़ी हानि नहीं हुई।

-----------

यहां लगी आग ये रही स्थिति

- नलवा लैबोरेट्री : आइएमए के प्रधान जेपीएस नलवा ने बताया कि शार्ट सर्किट से उनकी यहां रखे फ्रिज में आग लग गई थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस दौरान दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची।

- डंपिग स्टेशन पर आग : गांव ढंढूर के पास बने डंपिग स्टेशन पर दोपहर को आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि दमकल की टीम देर रात तक आग बुझाने के लिए प्रयासरत रही। इस दौरान ग्रामीणों ने भी दूर से आग जलने की वीडियो बनाई और ग्रामीणों तक पहुंचाकर डँपिग स्टेशन की स्थिति के प्रति जागरुक किया। वहीं दमकल की टीम ने करीब 5 गाड़ियों की मशक्कत के साथ रात तक आग पर काबूपाने के लिए कार्य किया।

- आधार अस्पताल के पास आग : आधार अस्पताल के पास घासफूस में आग लग गई। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

- गांव भेरिया में आग : गांव भेरिया में गेहूं के फानों में आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार किसी व्यक्ति ने खेत में आग लगा रखी थी उसके आग की चिगारी दूसरी जगह पहुंच गई जिसके कारण गेहूं के फानों में आग लगी। जिसमें करीब ढाई एकड़ में फाने और करीब पांच बिटोडे जल गए।

- बरवाला हल्के के क्षेत्र : खेदड़ से बरवाला क्षेत्र में खेतों में आग लग गई थी देर रात तक दमकल की टीम ने आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की।

chat bot
आपका साथी