सिरसा में घर में बनाई करियाणा शॉप में लगी आग, जला सामान, अंदर सो रहा था परिवार

प्रेमनगर की गली नंबर दो में स्थित अंबे करियाणा स्टोर में बुधवार प्रात चार बजे आग लग गई। करियाणा दुकान घर में ही बनाई हुई है तथा उपर चौबारे पर कमरे बने है। आगजनी की घटना के दौरान परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:05 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:05 PM (IST)
सिरसा में घर में बनाई करियाणा शॉप में लगी आग, जला सामान, अंदर सो रहा था परिवार
सिरसा में दुकान में आग लगने के बाद आसमान में उठा धुआं

सिरसा, जेएनएन। सिरसा जिले में प्रेमनगर कॉलोनी में स्थित करियाणा स्टोर में प्रात: चार बजे के करीब आग लग गई। आगजनी की घटना में दुकान में रखा अधिकतर सामान जल गया। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियाें ने मिलकर आग पर काबू पाया। जानकारी मुताबिक प्रेमनगर की गली नंबर दो में स्थित अंबे करियाणा स्टोर में बुधवार प्रात: चार बजे आग लग गई। करियाणा दुकान घर में ही बनाई हुई है तथा उपर चौबारे पर कमरे बने है। आगजनी की घटना के दौरान परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे।

धुआं उपर चौबारे तक पहुंचा तो वहां किराएदार युवक ने मकान मालिक महावीर को सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने दुकान को संभाला तो उसमें आग लगी हुई थी। आग लगने के बाद पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया। बाद में दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

दुकान मालिक बोला जल गया सारा सामान, घर में भी हुआ नुकसान

दुकान मालिक महावीर ने बताया कि आगजनी की घटना में करीब चार लाख रुपये का सामान जल गया। दुकान में लगी आग घर मे अंदर तक पहुंच गई तथा कमरे व किचन तक पहुंच गई। जिस कारण सोफा, आरओ इत्यादि घरेलू सामान भी जल गये। दुकानदार ने बताया कि उसने घर में अंबे करियाणा स्टोर के नाम से दुकान कर रखी थी। सुबह जब आग लगी तो उसने देखा कि काउंटर में से आग की लपटे उठ रही थी और अधिकतर सामान को अपनी चपेट में ले लिया। उसने बताया कि मकान की उपरी मंजिल पर किराए पर रह रहे युवक के कमरे में जब धुआं पहुंचा तो वह जाग गया। जिसके बाद उसने आग लगने की सूचना परिवार के सदस्यों को दी।

chat bot
आपका साथी