रोहतक में एटीएम में लगी भीषण आग, जलकर हुआ राख, कितनी थी रकम, पता लगाने में जुटा विभाग

पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सोमवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एटीएम जलकर राख हो चुका था। एटीएम में कितनी रकम थी अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 04:41 PM (IST)
रोहतक में एटीएम में लगी भीषण आग, जलकर हुआ राख, कितनी थी रकम, पता लगाने में जुटा विभाग
रोहतक में आग से जलती हुई एटीएम

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में वैश्य कालेज के नजदीक पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सोमवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक एटीएम जलकर राख हो चुका था। एटीएम में कितनी रकम थी अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

दरअसल, वैश्य कालेज के नजदीक पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है। करीब साढ़े तीन बजे एटीएम में अचानक आग लग गई। जिसने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग की तेज लपटें बाहर निकलकर आने लगी। तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने आग लगी थी और उन्होंने दमकल विभाग को सूचना दी। तब तक आसपास के लोगों ने ही पानी डालकर आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती चली गई। इसके बाद दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची।

जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक एटीएम राख हो चुका था। पता चलने पर बैंक मैनेजर अनिल गोयल समेत अन्य स्टाफ वहां पर पहुंचा। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। एटीएम में कितनी रकम थी इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि एटीएम में मोटी रकम हो सकती है। जिस एटीएम में आग लगी वहां पर कोई सुरक्षाकर्मी भी तैनात नहीं है। बैंक मैनेजर ने बताया कि पता किया जा रहा है कि एटीएम में कब रकम डाली गई थी और कितनी उसमें से निकल चुकी थी। इसके बाद ही स्पष्ट होगा कि उसमें कितनी रकम थी। आग लगने के कारणों का भी पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी