सिरसा में बेखौफ अपराधी, चार दिन में दूसरी बार ट्यूबवेल शॉप को बनाया निशाना, पुलिस को खुली चुनौती

सिरसा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हिसारिया बाजार में ट्यूबवेल शॉप को निशाना बनाया। रविवार को भी इसी दुकान को चोरों ने निशाना बनाया था। चोरों ने छत के रास्ते घुसकर लाखों का सामान चुरा लिया। चोर तीन घंटे तक दुकान में रहे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:46 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 04:46 PM (IST)
सिरसा में बेखौफ अपराधी, चार दिन में दूसरी बार ट्यूबवेल शॉप को बनाया निशाना, पुलिस को खुली चुनौती
ट्यूबवेल के सामान की दुकान में चोरी के बारे में जानकारी देते दुकान संचालक व जांच करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, सिरसा। हिसारिया बाजार में आरसी होटल के पास स्थित ट्यूबवेल के सामान की दुकान गोपाल एंड संस को चार दिनों बाद फिर से चोरों ने निशाना बनाया। चोर आधी रात को पास लगते खाली प्लाट के रास्ते से दुकान के ऊपर चढ़े। वहां से टीन की छत को पाड़ लगाकर दुकान में घुस गए। चोर दुकान में से करीब 10 लाख रुपये के तांबे के तार व अन्य उपकरण चुरा ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस व सीआइए सिरसा की टीम मौके पर पहुंची। 

दुकान संचालक गोपाल व अजय कुमार ने बताया कि बीते रविवार को भी दुकान में चोरी हुई थी। उस समय दुकान के पीछे रास्ते से चोरों ने घुसकर वारदात को अंजाम दिया था। उस समय भी करीब चार पांच लाख रुपये का सामान चोरी हुआ था। दुकान संचालक ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद वे दुकान में स्ट्रांग रूम बनवा रहे थे तथा सीसी कैमरे लगवा रहे थे। 

सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए चोर

दुकान के समीप स्थित मोबाइल शोरूम में लगे सीसी कैमरे में चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। रात करीब 12.40 पर एक कार आकर रुकती है। उसमें से युवक उतर कर साथ लगते प्लाट की दीवार फांद कर घुसते हैं। चोर करीब तीन घंटे तक वहां रुके और बाद में जाते हुए दिखाई दिए। वारदात की सूचना मिलने व्यापार मंडल के जिला प्रधान हीरालाल शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि शहर में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। अभी तक एक भी वारदात नहीं सुलझी है। अगर जल्द ही वारदातें ट्रेस नहीं हुईं तो व्यापारी रोष स्वरूप बाजार बंद करेंगे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी