रोहतक में बेखौफ बदमाश, परिवार को बंधक बना मारपीट कर जेवरात व नगदी ले गए बदमाश

एक मकान में मंगलवार रात डेढ बजे छह बदमाशों ने घुसकर परिवार को बंधक बनाया लिया। बुजुर्गों के साथ मारपीट कर बदमाश काफी सामान चोरी कर ले गए। इस दौरान उन्होंने मकान में तोड़फोड़ भी की। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने छह को नामजद किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:02 PM (IST)
रोहतक में बेखौफ बदमाश, परिवार को बंधक बना मारपीट कर जेवरात व नगदी ले गए बदमाश
रोहतक में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं

जागरण संवाददाता, रोहतक : महावीर कालोनी के एक मकान में मंगलवार रात डेढ बजे छह बदमाशों ने घुसकर परिवार को बंधक बनाया लिया। बुजुर्गों के साथ मारपीट कर बदमाश काफी सामान चोरी कर ले गए। इस दौरान उन्होंने मकान में तोड़फोड़ भी की। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने छह को नामजद किया है। महावीर कालोनी निवासी किरण ने पुराना सब्जी मंडी थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि मंगलवार रात को देवरानी बरखा, सास वर्षा व ससुर बृज भूषण के साथ अपने घर में सो रहे थे। रात करीब डेढ बजे गेट तोड़ने की आवाज आई तो उनकी आंख खुल गई।

उन्होंने देखा कि घर में राहुल, उसका भाई अक्षय, रिंकु उर्फ पागल निवासी तेज कालोनी रोहतक, रोहित उर्फ गोलू निवासी गुरु नानक पुरा, कातिया, हिमांशु उर्फ काका व अन्य व्यक्ति घुस आए। घर में घुसते ही इन लोगों ने उसके ससुर व सास को डंडो व पंच से मारपीट की। उसे व उसकी देवरानी व बच्चों को हथियारों के बल पर कमरे में बंद कर दिया व सास व ससुर पीटते रहे। आरोपितों ने मकान के शीशे, वाशिंग मशीन व मुख्य गेट शीशे का तोड़ दिए।

-ये सामान ले गए बदमाश

आरोपित राहुल ने किरण के गले से सोने की चैन छीन ली तथा लोहे की अलमारी से उसकी देवरानी बरखा की एक सोने की चैन, दो सोने की अंगूठी, सोने का लोकेट शिवजी का, एक जोड़ी कान का टोपस, एक नाक का कोका व दो एलइडी भी व करीब दस हजार रुपये नकद राशि चोरी करके ले गए।

पीड़िता की शिकायत पर मामले में छह लोगों को नामजद किया गया है। आरोपितों के खिलाफ आइपीसी की धारा 148, 149, 323, 324, 380, 427, 457, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देवेंद्र, एसएचओ, पुराना सब्जीमंडी थाना रोहतक।

chat bot
आपका साथी