सिरसा में गोलीकांड मामले में मृतक युवक का पिता बोला, ससुरालियों ने साजिशन करवाई है हत्या

थेहड़ दया सिंह के समीप मोटरसाइकिल सवार युवक पंजाब सिंह की गोली मारकर हत्या करने मामले में मृतक के पिता के बयान पर ऐलनाबाद थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी सास ससुर साले व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:29 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:29 PM (IST)
सिरसा में गोलीकांड मामले में मृतक युवक का पिता बोला, ससुरालियों ने साजिशन करवाई है हत्या
सिरसा में पिता के बयान पर गोलीकांड में मृतक बेटे की पत्नी, सास,ससुर, साले व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, सिरसा : ऐलनाबाद में सोमवार रात को थेहड़ दया सिंह के समीप मोटरसाइकिल सवार युवक पंजाब सिंह की गोली मारकर हत्या करने मामले में मृतक के पिता के बयान पर ऐलनाबाद थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास, ससुर, साले, व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वर्णनीय है कि सोमवार रात करीब पौने नौ बजे थेहड़ दया सिंह के समीप बुलेट मोटरसाइकिल व कार सवार लोगों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे पंजाब सिंह निवासी करीवाला की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पंजाब सिंह ऐलनाबाद में आइलेट्स सेंटर चलाता था और रात को मोटरसाइकिल पर अपने गांव करीवाला वापस जा रहा था।

मृतक युवक का पिता बोला, पत्नी से थी अनबन, ससुरालियों ने साजिशन करवाई हत्या

पुलिस को दी शिकायत में करीवाला निवासी रतन सिंह ने बताया कि उसका लड़का पंजाब सिंह ऐलनाबाद के उधम सिंह चौक में आइलेट्स का आफिस चलाता है। उसके बेटे की शादी दस साल पहले राजस्थान के झोहड़कियां निासी अवनीत कौर के साथ हुई थी जो इन दिनों टिब्बी राजस्थान में रहते हैं। पंजाब सिंह के 9-10 साल का एक बेटा भी है। रतन सिंह ने बताया कि करीब दस महीने पहले उसकी पुत्रवधु अवनीत कौर उसके बेटे को छोड़करअपने मायके चली गई। उसे लाने के लिए कई कोशिश हुई तथा पंचायत भी हुई परंतु उसने आने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों पंचायती तौर पर अलग अलग रहने लग गए। वह अपनी शादी करवाने के लिए पंजाब के किसी युवक से बातचीत कर रहे थे।

रतन सिंह ने आरेप लगाया कि उसके बेटै पंजाब सिंह को अवनीत कौर, उसकी मां छिंद्र कौर, पिता दीप सिंह व भाई प्रगट सिंह निवासी टिब्बी (राजस्थान) व अवनीत कौर की मौसी एवं उसका मौसा लखविन्द्र सिंह व लखविन्द्र की माता निवासी करीवाला जान से मारने की धमकी देते थे। वे कहते थे कि या तो तेरे को खुद मारेगें या किसी से मरवायेगें । तेरे को जिन्दा नही छोड़ना। यह बात मेरे बेटे ने मुझे व मेरे रिश्तेदार गुरभेज वासी थेहङ दया सिंह को बतलाई थी।

रतन सिंह ने बताया कि सोमवार रात साढ़े सात बजे उसका बेटा अपना आफिस बंद करके मोटरसाइकिल से अपने घर करीवाला आ रहा था। जब वह तलवाड़ा खुर्द के पास पहुंचा तो पीछे से एक बुलेट मोटरसाईकिल जिस पर दो युवक सवार थे तथा एक कार जिसमें तीन चार लोग सवार थे। बुलेट मोटरसाइकिल युवकों ने पंजाब सिंह को रोक कर उसके सिर में अंधाधुंध गोलियां मारी, जिससे वह मौके पर गिर गया। इसी दौरान उसका रिश्तेदार गुरभेज सिंह वहां से गुजर रहा था। उसे आता देख हमलावर फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर राधेश्याम, उपनिरीक्षक जगदीश राज, एएसआइ अिनल कुमर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया है।

chat bot
आपका साथी