झज्जर में चादर ने ले ली किसान की जान, मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत

गांव चमनपुरा का 42 वर्षीय सुखबीर खेतीबाड़ी करता था। सोमवार सुबह घर से खेत में घूमने के लिए गया था। खेत रेल की पटरी के नजदीकहैं। इसी दौरान पटरी पार करते समय सुखबीर मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 03:51 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 03:51 PM (IST)
झज्जर में चादर ने ले ली किसान की जान, मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत
हादसा इतना दर्दनाक था कि शव के टुकड़े करीब 10 से 15 मीटर दूर तक पटरी पर बिखरे हुए थे।

हिसार/ झज्जर, जेएनएन। झज्जर के गांव चमनपुरा के नजदीक सोमवार सुबह एक ग्रामीण मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे। हादसा इतना दर्दनाक था कि शव के टुकड़े करीब 10 से 15 मीटर दूर तक पटरी पर बिखरे हुए थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मालगाड़ी में अटक कर ग्रामीण काफी दूर तक घसीटता हुआ गया है। जिस कारण शव के कई टुकड़े हो गए। मृतक के स्वजनों के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है।

खेतीबाड़ी करता था 42 वर्षीय सुखबीर 

मृतक के स्वजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव चमनपुरा निवासी 42 वर्षीय सुखबीर खेतीबाड़ी करता था। साथ ही गांव में परचून की दुकान भी कर रखी थी। सोमवार सुबह घर से सुखबीर अपने खेत में घूमने के लिए गया था। सुखबीर के खेत रेल की पटरी के नजदीक पड़ते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी दौरान शायद पटरी पार करते समय सुखबीर मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

मालगाड़ी के किसी हिस्से में चादर अटकने का अंदेशा

स्वजनों ने बताय सुखबीर ने चादर भी ओढ़ रखी थी। चादर ओढ़े होने की वजह से वह ट्रेन में फंसा या चादर ओढ़े होने की वजह से वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसे में स्वजन भी यह अनुमान लगा रहे हैं कि शायद मालगाड़ी के किसी हिस्से में चादर अटक गई होगी। जो कि उसे काफी दूर तक घसीट कर ले गई होगी। बहरहाल, ग्रामीण की मौत के बाद काफी संख्या में अन्य भी मौके पर पहुंचे। 

पटरी पर 10-15 मीटर तक बिखरे शव के टुकड़े

जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि मृतक सुखबीर के शव के टुकड़े करीब 10 से 15 मीटर तक पटरी पर बिखरे हुए थे। स्वजनों के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ेंः दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर करनाल में हादसा, दो युवक की मौत

 यह भी पढ़ेंः पानीपत में बाथरूम कर रहे युवक को मारी गोली, कार में सवार थे हमलावर

 यह भी पढ़ेंः पानीपत में सास-बहू के झगड़े में मासूम की मौत, मां की गोद में तोड़ा दम

chat bot
आपका साथी