रोहतक में हाईवे पर टैंकर की टक्कर से किसान की मौत, एक घंटा लगा जाम, केस दर्ज

बहलबा निवासी 52 वर्षीय रोहताश खेतीबाड़ी करता था। जो बुधवार सुबह बाइक लेकर खेत पर जा रहा था। रोहतक-हिसार हाईवे पर बहलबा मोड के पास पहुंचते ही गलत दिशा में आ रहे तेल से भरे टैंकर ने किसान की बाइक में टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:06 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:06 PM (IST)
रोहतक में हाईवे पर टैंकर की टक्कर से किसान की मौत, एक घंटा लगा जाम, केस दर्ज
रोहतक-हिसार हाईवे पर हुआ हादसा, इसी स्थान पर 20 दिन पहले हुई थी चचेरे भाई की मौत

रोहतक, जेएनएन। रोहतक-हिसार हाईवे पर बहलबा मोड के पास सड़क हादसे में बाइक सवार किसान की मौत हो गए। गुस्साए लोगों ने शव को हाईवे पर रखकर करीब एक घंटे तक जाम लगाया। किसी भी वाहन को इधर से उधर नहीं जाने दिया गया। सूचना मिलने पर महम थाना एसएचओ और अन्य पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। आखिर में एनएचएआइ के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि दो-तीन दिन में यहां पर ब्रेकर बना दिए जाएंगे। जिसके बाद ही जाम खोला गया।

बहलबा निवासी 52 वर्षीय रोहताश खेतीबाड़ी करता था। जो बुधवार सुबह बाइक लेकर खेत पर जा रहा था। रोहतक-हिसार हाईवे पर बहलबा मोड के पास पहुंचते ही गलत दिशा में आ रहे तेल से भरे टैंकर ने किसान की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। पता चलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। पता चलने पर महम एसएचओ कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप था कि यहां पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं, जिसमें काफी लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

ग्रामीणों ने हाईवे पर अंडरपास या फिर ओवरब्रिज बनाया जाए। एसएचओ ने नेशनल हाईवे अर्थारिटी आफ इंडिया के अधिकारियों से बातचीत की। जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि अगले दो-तीन दिन में वह यहां पर ब्रेकर बनवा देंगे। इस आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब एक घंटे बाद हाईवे पर जाम खोला। तब तक दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। दरअसल, हाईवे पर करीब 500 मीटर दूर एक कैंटर पलटा हुआ था, जिसे सड़क से हटाया जा रहा था। इसी कारण सभी वाहन गलत दिशा से निकल रहे थे। जिस वजह से यह हादसा हो गया। पुलिस ने अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इसी जगह हुई थी चचेरे भाई की मौत

ग्रामीण कुलदीप, रामेहर, अंग्रेज, कृष्ण, प्रवीण ने बताया कि करीब 20 दिन पहले इसी स्थान पर रोहताश के चचेरे भाई 48 वर्षीय वेदपाल की भी वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई थी। वह भी बाइक पर सवार होकर जा रहा था। परिवार के लोग उस सदमे से बाहर भी नहीं निकले थे कि अब रोहताश की भी मौत हो गई।

----इस मामले में एनएएचआइ के अधिकारियों से बातचीत हुई है, जिन्होंने दोनों तरफ ब्रेकर बनवाने के लिए आश्वासन दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। टैंकर को कब्जे में ले लिया है और आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

- इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह, एसएचओ महम

chat bot
आपका साथी