खेत में जाने की बात कह घर से निकला व्‍यक्ति, आई मौत की खबर, स्‍वजन बोले ये हत्‍या है

रोहतक के चमारिया गांव निवासी 40 वर्षीय जितेंद्र वीरवार सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद स्वजनों को पता चला कि जितेंद्र का शव उसके ही खेत में पड़ा हुआ है। डीएसपी सज्जन कुमार और सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह भी वहां पर पहुंचे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:00 AM (IST)
खेत में जाने की बात कह घर से निकला व्‍यक्ति, आई मौत की खबर, स्‍वजन बोले ये हत्‍या है
मृतक व्‍यक्ति के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक और हत्‍या का मामला सामने आया है। सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में खेत पर गए युवक की हत्या कर दी गई। जिसका शव खेत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस और परिवार के सदस्य वहां पर पहुंचे। स्वजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।

चमारिया गांव निवासी 40 वर्षीय जितेंद्र वीरवार सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद स्वजनों को पता चला कि जितेंद्र का शव उसके ही खेत में पड़ा हुआ है। परिवार के लोग वहां पर पहुंचे।

डीएसपी सज्जन कुमार और सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह भी वहां पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला। हालांकि मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था, जिसने साजिश के तहत खेत पर बुलाकर जितेंद्र की हत्या की है। पुलिस ने शव के आसपास भी गहनता से जांच की, लेकिन ऐसा कोई हथियार या अन्य सामान नहीं मिला है, जिससे युवक की मौत का कारण स्पष्ट हाे सके।

एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक को भी मौके पर बुलाया गया। एफएसएल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पूरे मामले को लेकर डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी