फ्रांसी में बारिश के कारण गिरी फैक्ट्री की दीवार

लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण अग्रोहा के आदमपुर रोड पर दीवार गिरी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:56 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:56 AM (IST)
फ्रांसी में बारिश के कारण गिरी फैक्ट्री की दीवार
फ्रांसी में बारिश के कारण गिरी फैक्ट्री की दीवार

संवाद सहयोगी,अग्रोहा:

लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण अग्रोहा के आदमपुर रोड पर फ्रांसी स्थित एक फैक्ट्री की दिवार गिर गई। गनीमत रही कि आसपास कोई कामगर मौजूद नहीं थे। जिससे किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान होने से बच गया। काटन मील, आयल व गवार पाउडर अहम कोलाइड्स फैक्ट्री संचालक आदमपुर निवासी कृष्ण गोयल ने बताया कि लगातार हो रही बारिश के कारण मिट्टी का कटाव होने से शुक्रवार अलसुबह फैक्टी की करीब दो सौ फिट लंबी दिवार गिर गई जिससे फैक्ट्री में लगे उपकरणों को नुकसान पहुंचा लेकिन कामगरों के दिवार से दूर होने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। अग्रोहा चौक की सड़क में बने गड्ढ़ों में गिरकर वाहन चालक घायल

संवाद सहयोगी अग्रोहा :

अग्रोहा क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हो रही बारीश लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। आदमपुर रोड़ पर सड़क है या सड़क में गड्ढे यह पता भी नहीं चलता। अग्रोहा चौक की हालात तालाब जैसे हो गई है जहां कई बाइक चालक सड़क के गड्ढों में गिरकर घायल हो चुके है वंही सड़क में बने गड्ढों में के कारण गाड़ियों में पानी जाने से वे पानी के बीच ही बंद हो गई,जिससे वाहन चालक खासे परेशान दिखे। अग्रोहा चौक के आदमपुर रोड पर हल्की सी बरसात आते ही पूरी सड़क एक तालाब का रूप धारण कर लेती है पानी निकासी का कोई स्थाई माध्यम न होने के कारण कई कई दिनों तक दुकानों के आगे पानी रुका रहता है जिससे ग्राहको के साथ आम राहगिरों सहित वाहन चालको आदि को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

वर्जन

बेशक सरकार विकास करने के दावे कर रही है। आदमपुर रोड पर सड़क की हालत इतनी बुरी है कि लोग हादसों का शिकार हो रहे है। प्रशासन पानी निकासी का समाधान कर सड़क पर बने गड्ढ़ों को तुरंत भरे जिससे हादसों को रोका जा सके।

- खेमचंद मेहता, प्रधान, अग्रोहा व्यापार मंडल

chat bot
आपका साथी