सिरसा जेल में नहीं हार्डकोर बदमाशों को रखने की सुविधा, दूसरी जेलों में भेजे गए जठेड़ी, भोला और प्रधान

सिरसा जेल में हार्डकोर बदमाशों को रखने की कोई सुविधा नहीं है। जिसके कारण इन क्रिमिनल को दूसरी जेल में भेजना पड़ता है। चौटाला डबल मर्डर मामले के आरोपित जठेड़ी भोला और प्रधान को भी दूसरी जेलों में भेजा गया।

Rajesh KumarSat, 04 Dec 2021 10:41 AM (IST)
सिरसा जेल में हार्डकोर बदमाशों को रखने की सुविधा नहीं।

संवाद सहयोगी, डबवाली(सिरसा)। चौटाला डबल मर्डर मामले में आरोपित कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ काला जठेड़ी (37) निवासी गांव जठेड़ी थाना राई जिला सोनीपत, रवि उर्फ भोला यादव (23) निवासी यादव कालोनी, जिला झज्जर, नीतिश उर्फ प्रधान (23) निवासी कनोन्दा तहसील बहादुरगढ़ जिला झज्जर को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद शुक्रवार को कडी सुरक्षा के बीच पुलिस ने डबवाली अदालत में पेश किया। सिरसा जेल अधीक्षक के पत्र का जिक्र करते हुए अदालत ने आरोपितों को उन्हीं जेलों में भेजने के आदेश दिए, यहां से बदमाशों को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था।

17 दिसंबर को तीनों वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश होंगे। बता दें, 28 नवंबर को सिरसा जेल अधीक्षक ने पत्र भेजकर स्पष्ट कर दिया था कि जिला जेल में हार्डकोर आरोपितों को रखने की हिरासत में रखने की कोई सुविधा नहीं है। बता दें, 20 जुलाई को बदमाशों ने चौटाला गांव में राजस्थान सीमा पर शराब ठेकेदार जयप्रकाश उर्फ प्रकाश पूनिया तथा मुकेश गोदारा को गोलियों से भून डाला था। उक्त मामले में पुलिस 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गिरफ्तारी पर भी दी जानकारी

एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) ने चार दिन की रिमांड अवधि के दौरान काला जठेड़ी से लंबी पूछताछ की। उसने यह भी बताया कि उसकी गिरफ्तारी कैसे हुई? जठेड़ी ने एसआइटी को जानकारी दी कि वह बिहार से गाड़ी में सवार हुआ था। वह भूल कर गया कि उसने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर तक उसी गाड़ी का प्रयोग किया। अगर वह कहीं रास्ते में गाड़ी छोड़ देता तो पकड़ा नहीं जाता था। वह गलत फहमी में रहा कि डेढ़ साल में पुलिस उसका पीछा करते हुए थक गई होगी।

अंकित हरियाणवी का प्रोडक्शन वारंट जारी करवाया

एसआइटी का दावा है कि काला जठेड़ी तथा लारेंस बिश्नोई के बीच अंकित हरियाणवी मुख्य कड़ी है। उससे मर्डर संबंधी अहम जानकारी मिल सकती है। इस समय वह तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस ने अदालत में याचिका दायर कर दी। जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने शूटर का प्रोडक्शन वारंट जारी कर दिया।

डबवाली थाना के प्रभारी देवीलाल ने बताया कि चौटाला डबल मर्डर मामले में प्रयोग हुआ पिस्टल काला जठेड़ी के पास था। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सैल ने उसे 30 जुलाई को गिरफ्तार किया था तो उस समय उससे बरामद किया था। वह स्पेशल सैल के पास है। प्रोपर्टी ट्रांसफर करवाने के लिए पत्राचार किया जाएगा। जठेड़ी ने डबल मर्डर मामले में इतना बताया है कि जयप्रकाश उर्फ प्रकाश पूनियां की हत्या गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का बदला था। अदालत ने अंकित हरियाणवी का प्रोडक्शन वारंट जारी किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.