पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा की दलाल गोत्र पर टिप्पणी करने से भड़के खाप नेता, बोले- कांग्रेस मांगे माफी

कुलदीप शर्मा द्वारा दलाल गोत्र पर टिप्पणी करने की वजह से दलाल खाप 84 के सभी पदाधिकारी उग्र हो गए हैं । उन्होंने कड़ी निंदा की है । किसान नेता रमेश दलाल और दलाल खाप चौरासी प्रधान ने बहादुरगढ़ में कहा कि कांग्रेस कुलदीप शर्मा को पार्टी से बाहर करे

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 02:05 PM (IST)
पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा की दलाल गोत्र पर टिप्पणी करने से भड़के खाप नेता, बोले- कांग्रेस मांगे माफी
किसान नेता रमेश दलाल और दलाल खाप चौरासी के प्रधान रूप लाल पत्रकार वार्ता के दौरान संबोधित करते हुए

बहादुरगढ़, जेएनएन। बरोदा हलके में एक रैली के दौरान गन्नौर के पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा द्वारा दलाल गोत्र पर टिप्पणी करने की वजह से दलाल खाप 84 के सभी पदाधिकारी उग्र हो गए हैं । उन्होंने कड़ी निंदा की है । किसान नेता रमेश दलाल और दलाल खाप चौरासी के प्रधान रूप लाल ने पत्रकार वार्ता कर पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मांग की है कि कुलदीप शर्मा को पार्टी से बाहर किया जाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए वरना दलाल खाप पूर्व  विधायक कुलदीप शर्मा के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को तैयार होगी।

दलाल खाप चौरासी के  प्रधान दो सिंह दलाल ने कहा कि यह कुलदीप शर्मा की ओछी सोच का परिचायक है। हमारे गोत्र के लोग सभी लोगो की इज्जत करते हैं लेकिन एक वरिष्ठ नेता द्वारा ऐसी टिप्पणी करना यह एक अशोभनीय बात है। इस मौके पर  दलाल खाप के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। दलाल गांव के सभी पदाधिकारी गांव मांडोठी में रविवार को एक पंचायत का आयोजन करेंगे और पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लेंगे। जब तक कांग्रेस पार्टी की ओर से कुलदीप शर्मा को निष्कासित नहीं किया जाएगा और कांग्रेस पार्टी माफी नहीं मांगेंगे, तब तक के दलाल खाप के पदाधिकारी चुप नहीं बैठेंगे। पूरे हरियाणा के दलाल खाप के लोग आंदोलन करेंगे।

पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा ने एक चुनावी सभा में कृषि मंत्री जेपी दलाल को टारगेट करते हुए कहा था कि जिसका नाम दलाल है वो किसी का क्‍या भला करेंगे। वो तो वैसे भी दलाली कर रहे हैं और सत्‍ता में भी दलाली ही करेंगे। इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस संदर्भ में बहादुरगढ़ में ढाई बजे भाजपा के पूर्व जिलाध्‍यक्ष बिजेंद्र दलाल की अध्‍यक्षता में कुलदीप शर्मा का पुतला भी फूंकेंगे।

chat bot
आपका साथी