टीका लगाने के बाद भी मास्क पहनना व शारीरिक दूरी बनाए रखना जरूरी: अंबिका प्रसाद

जनमानस सेवा समिति बड़वाली ढाणी के सहयोग से पुरानी सब्जीमंडी चौक स्थित गवर्नमेंट कालेज में वैक्सीनेशन किया गयज्ञ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:30 AM (IST)
टीका लगाने के बाद भी मास्क पहनना व शारीरिक दूरी बनाए रखना जरूरी: अंबिका प्रसाद
टीका लगाने के बाद भी मास्क पहनना व शारीरिक दूरी बनाए रखना जरूरी: अंबिका प्रसाद

हिसार (वि) : जनमानस सेवा समिति बड़वाली ढाणी के सहयोग से पुरानी सब्जीमंडी चौक स्थित गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नंबर-3 में टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप का शुभारंभ चर्म रोग विशेषज्ञ डा. बलबीर सैनी ने किया। जनमानस सेवा समिति के सचिव अंबिका प्रसाद ने बताया कि डा. नरेश यादव के मार्गदर्शन में नागरिक अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने 800 लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। अंबिका प्रसाद ने कहा कि वैक्सीन लगाने के बाद भी मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाए रखना जरूरी है। तभी हम कोरोना को पूरी तरह से हरा पाएंगे। इस अवसर पर समिति प्रधान दीपक सैनी, वरिष्ठ उपप्रधान छबिला कटारिया, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार, उपप्रधान राकेश सैनी, उपप्रधान कृष्ण सैनी, प्रेस सचिव प्रवीन, कार्यकर्ता रतन सैनी, संजय सैनी, कैलाश सैनी, विक्रम सैनी, जेबीटी नरेश वर्मा, मुकेश, साहिल सैनी, मास्टर शेखर आदि मौजूद रहे।

180 लोगों ने लगवाई वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज बरवाला जन सेवार्थ ट्रस्ट द्वारा सिविल अस्पताल के सहयोग से कोविड वैक्सीनेशन शिविर बरवाला जनसेवार्थ लैब लक्ष्मी विहार में लगाया गया। प्रधान पवन सिगला ने बताया कि इस दौरान शिविर में 180 लोगों का टीकाकरण किया गया। इस दौरान सभी को फल भी वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि बरवाला व आसपास के सभी लोगों का टीकाकरण में सहयोग करना चाहिए, ताकि शत प्रतिशत टीका करण के लक्ष्य को पूरा किया जा सके।

बरवाला के उपमंडल स्तरीय नागरिक अस्पताल के हेल्थ इंस्पेक्टर विनय कुमार सेतिया ने कहा कि बरवाला क्षेत्र में कोरोना की पहली डोज 30 सितंबर तक ही लगाई जाएगी। उसके बाद में पहली डोज बरवाला में नहीं लगाई जाएगी। क्योंकि एक अक्टूबर से दो साल से 17 साल तक बच्चों का टीकाकरण शुरू हो सकता है।

chat bot
आपका साथी