Ellenabad by polls: बीजेपी-जेजेपी प्रत्‍याशी गोबिंद कांडा के लिए प्रचार करेंगी सपना चौधरी, वीडियो जारी कर दी जानकारी

बीजेपी-जेजेपी प्रत्‍याशी गोबिंद कांडा के लिए अब मशहूर डांसर सपना चौधरी भी प्रचार करेंगी। ऐसे में आंदोलनकारियों का विरोध करना निश्चित है। क्‍योंकि बीते 10 महीनों से सपना चौधरी ने आंदोलन को लेकर कुछ नहीं बोला था मगर अब प्रचार करने उतरेंगी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:16 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:16 AM (IST)
Ellenabad by polls: बीजेपी-जेजेपी प्रत्‍याशी गोबिंद कांडा के लिए प्रचार करेंगी सपना चौधरी, वीडियो जारी कर दी जानकारी
सपना चौधरी ने वीडियो जारी कर बीजेपी-जेजेपी के साझे उम्‍मीदवार के लिए प्रचार करने की बात कही है

जागरण संवाददाता, सिरसा : ऐलनाबाद उप चुनाव में प्रचार अभियान जोर-शोर से शुरू हो गया है। सभी पार्टियों ने प्रचार में ताकत झोंक दी है। सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा गठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 27 अक्टूबर को नाथूसरी चौपटा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। भाजपा के कार्यक्रमों में सांसद सुनीता दुग्गल व ओमप्रकाश धनखड़ 25 अक्टूबर को आठ गांवों में जनसभा करेंगे।

वहीं बीजेपी-जेजेपी प्रत्‍याशी गोबिंद कांडा के लिए अब मशहूर डांसर सपना चौधरी भी प्रचार करेंगी। ऐसे में आंदोलनकारियों का विरोध करना निश्चित है। क्‍योंकि बीते 10 महीनों से सपना चौधरी ने आंदोलन को लेकर कुछ नहीं बोला था मगर अब बीजेपी-जेजेपी के साझे उम्‍मीदवार के लिए प्रचार की घोषणा करने के बाद आंदोलनकारियों में रोष है।

उनकी पहली जनसभा रूपाणा खुर्द में होगी। इसके बाद लुदेसर, निर्बाण, रूपावास, गुडियाखेड़ा, ढूकड़ा, बरासरी व जमाल में चुनावी जनसभाएं करेंगे। 25 व 26 अक्टूबर को ही खेल मंत्री संदीप सिंह 12 गांवों में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा 26 अक्टूबर को कृषि मंत्री जेपी दलाल के कार्यक्रम रखे गए हैं। रविवार को कैप्टन अभिमन्यु ने भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया और चार गांवों में वोट मांगे।

डांसर सपना चौधरी भी दो दिन करेगी प्रचार

भारतीय जनता पार्टी के प्रचार अभियान में डांसर सपना चौधरी भी आ रही है। सपना चौधरी ने वीडियो जारी कर बताया कि 25 व 26 तारीख को वह ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेगी। हालांकि उनके गांव देर शाम तक तय नहीं हो पाए लेकिन पार्टी उन्हें दो दिन तक उनसे चुनाव प्रचार में अलग-अलग गांव में वोट की अपील करवाई जाएगी।

उधर अभय सिंह चौटाला ने चुनाव प्रचार खुद ही संभाल रखा है और वे लगातार ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। रविवार को नाथूसरी चौपटा बेल्ट में दस से अधिक गांवों में दौरा किया और वोट की अपील की। यहां उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन पर तीखे हमले किए। अभय सिंह चौटाला के अलावा पूर्व सीएम ओपी चौटाला भी चुनावी अभियान में शामिल हो चुके हैं।

संयुक्त किसान मोर्चा 27 को करेगा महासम्मेलन

संयुक्त किसान मोर्चा ने भी 27 अक्टूबर को नाथूसरी चौपटा व ऐलनाबाद अनाज मंडी में महासम्मेलन रख दिए हैं। दोनों महासम्मेलनों में राकेश टिकैत, बलवीर सिंह राजेवाला, जोगेंद्र सिंह उगराहा, कुलवंत सिंह संधू, बलदेव सिंह निहालगढ़ व हरमीत सिंह कादियान संबोधित करेंगे। महासम्मेलन को किसान मजदूर व्यापारी महासम्मेलन का नाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी