Ellenabad ByPoll: हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भतीजे को दिया झटका, उपचुनाव में विरोधी के लिए मांगे वोट

रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा-जजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा की जीत होगी और मैं गोबिंद कांडा की मदद करने और उनके लिए वोट मांगने आया हूं। मेरा भतीजा भी इनेलो से चुनाव लड़ रहा है रिश्ते अपनी जगह रहेंगे जो राजनीति से ऊपर उठकर है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:51 PM (IST)
Ellenabad ByPoll: हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भतीजे को दिया झटका, उपचुनाव में विरोधी के लिए मांगे वोट
रणजीत सिंह चौटाला ने कहा रिश्ते अपनी जगह है और राजनीति अपनी अपनी जगह है

जागरण संवाददाता, सिरसा। राजनीति और रिश्‍ते अलग-अलग चीजें होती हैं इसका जीता जागता उदाहरण ऐलनाबाद उपचुनाव में देखने को मिल रहा है। अभय चौटाला और अजय चौटाला का परिवार तो राजनीतिक तौपर अलग हो ही चुका है। वहीं अब इसी कड़ी में अभय चौटाला के चाचा भी खुलकर सामने आ गए हैं। हालांकि वो निर्दलीय तौर पर विधायक बने और बीजेपी को समर्थन देकर मंत्री भी बन गए। मगर अब उपचुनाव में वे बीजेपी और जेजेपी के साझे उम्‍मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं।

बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा-जजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा की जीत होगी और मैं गोबिंद कांडा की मदद करने और उनके लिए वोट मांगने आया हूं। मेरा भतीजा भी इनेलो से चुनाव लड़ रहा है, रिश्ते अपनी जगह रहेंगे जो राजनीति से ऊपर उठकर है, वे अपनी राजनीति कर रहे हैं मैं अपनी राजनीति कर रहा हूं, मैं भाजपा सरकार में हूं। चौधरी रणजीत सिंह मंगलवार को ऐलनाबाद हलका के गांव रूपावास में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा के लिए वोट मांगने आया हूं।

कहा- सियासत और रिश्‍ता अलग-अलग, गोबिंद कांडा के लिए वोट मांगने आया हूं

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है और कांगेस उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएगी। वैसे भी कांग्रेस की गुटबाजी ही कांगेस को लेकर बैठेगी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी काले झंडे दिखा रहे है उनसे कुछ नहीं होता, सबको पता है कि प्रदर्शनकारी कौन है। उन्होंने कहा कि वे गोबिंद कांडा के साथ है और उनकी मदद के लिए ही गांव गांव का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार यह कह रहे है कि उन्हें वोट मांगने की जरूरत ही नहीं है वे बिना वोट मांगे ही जीत जाएंगे पर उनकी वहम उस दिन खत्म हो जाएगा जब मतों की गिनती होगी और बीजेपी जीतेगी।

गोबिंद कांडा ने कहा कि वे आपके सेवादार बनकर आपकी सेवा करेंगे और क्षेत्र का चहुमुंखी विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के उत्साह को देखते हुए साफ है कि इस बारकमल का फूल खिलेने से कोई नहीं रोक सकता। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप रातुसरिया, रमेश जैन, अनिल अग्रवाल, अनिरूद्ध सिंह, रामानंद अग्रवाल, भागीरथ जमाल, भादर सिंह कागदाना, कृष्ण नंबरदार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी