भाटोल एपी से हजारों रुपये के बिजली के तार चोरी

मुंढाल बिजलीघर के अंतर्गत आने वाला भाटोल एपी फीडर की लाइन से पांच स्पेन बिजली के तार चोरी हो गए। बिजली निगम के जेई रविद्र नेगी ने बताया कि 12 अक्टूबर की रात को करीब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:42 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:42 AM (IST)
भाटोल एपी से हजारों रुपये के बिजली के तार चोरी
भाटोल एपी से हजारों रुपये के बिजली के तार चोरी

संवाद सहयोगी, नारनौंद : भाटोल एपी फीडर की लाइन से हजारों रुपये के बिजली के तार चोरी हो गई हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुंढाल बिजलीघर के अंतर्गत आने वाला भाटोल एपी फीडर की लाइन से पांच स्पेन बिजली के तार चोरी हो गए। बिजली निगम के जेई रविद्र नेगी ने बताया कि 12 अक्टूबर की रात को करीब 850 मीटर बिजली के तार चोरी हो गए।

गांव गुराना में फार्म से गधा व गधी चोरी

संस, नारनौंद : गुराना गांव के पशु फार्म से एक गधा और गधी चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गुराना निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह एक पशु फार्म बनाना चाहता है। इसके लिए वह एक गधा व गधी लेकर आया था। 16 अक्टूबर की रात को उसके फार्म से दोनों चोरी हो गए।

महिला के खाते से निकाले 40 हजार रुपये

संस, नारनौंद : वार्ड दो निवासी एक महिला के खाते से ठग ने 40 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़िता विमला देवी ने बताया कि इस महीने उसके खाते में कम वेतन आया। 21 अक्टूबर को एसबीआइ में जाकर खाते की जांच की तो पाया कि 16 व 17 अक्टूबर को करीब 40 हजार रुपये निकाले गए हैं। महिला ने बताया कि बैंक की पासबुक और डेबिट कार्ड उसके पास हैं। इसके बावजूद खाते से राशि गायब है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी